कपड़े दिलाने के बहाने पड़ोसी ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, फिर परिवार के साथ मिलकर किया॰॰॰

पुलिस की तीन टीमें बाल अपचारी की गिरफ्तारी में जुटी, मेडिकल को भेजी गई लड़की

कानपुर॥ बर्रा थाना क्षेत्र में एक बाल अपचारी ने पड़ोस की रहने वाली किशोरी को बहला फुसलाकर एकांत जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। पीड़त परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य एकत्र किये। इसके साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया।

rape 990

बर्रा थाना क्षेत्र में डायल 112 पर पुलिस को सूचना मिली कि पड़ोसी बाल अपचारी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इस पर एडीसीपी दीपक भूकर एसीपी के साथ फोर्स सहित पहुंचे और फौरन पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया। एडीसीपी ने बताया कि सोमवार को देर शाम की यह घटना है। बताया कि वादी द्वारा बताया गया कि 12 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोस के ही रहने वाले एक बाल अपचारी ने कपड़े दिलाने के बहाने ले गया और एकांत जगह पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

परिवार को जानकारी होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम के साथ निरीक्षण किया और साक्ष्य एकत्र किये। एडीसीपी ने बताया कि आरोपी बालअपचारी परिवार सहित फरार है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करेंगे। उसे पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *