प्यार में प्रेमिका ‘टूटी’, फिर प्रेमी को दी गई ये सजा, पूरा मामला पढ़कर हो जाएंगे हैरान

चरगवाँ थानान्तर्गत दामन खमरिया गांव में एक युवक को दूसरी जाति की लड़की से प्रेम करना महँगा पड़ गया, युवक ने बात करने के लिए किशोरी को मोबाइल गिफ्ट कर दिया।

जबलपुर। चरगवाँ थानान्तर्गत दामन खमरिया गांव में एक युवक को दूसरी जाति की लड़की से प्रेम करना महँगा पड़ गया, युवक ने बात करने के लिए किशोरी को मोबाइल गिफ्ट कर दिया। इसकी जानकारी किशोरी के परिजनों को लगी तो उन्होंने युवक का सिर मुंडवाया और जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और 12 घंटे के अंदर ही सोमवार को चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया।

On mobile gift to girlfriend, the relatives of the lover sha

परिवार की सख्ती पर टूट गई किशोरी, सब कुछ खोल दी पोल

चरगवां थाना प्रभारी रीतेश पाण्डेय ने बताया कि देर रात दामन खमरिया गांव निवासी राजकुमार मेहरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह गांव की ही एक लड़की से प्रेम करता है। लड़की ने उससे बात करने के लिए फोन मांगा।  युवक ने चोरी-छिपे किसी तरह से किशोरी को फोन तो दे दियालेकिन इसकी भनक परिवार वालों को लग गई। किशोरी से जब पूछताछ की गईपहले तो उसने नाम नहीं बताया लेकिन जब परिवार वालों ने सख्ती की तो किशोरी ने सब कुछ बता दिया। 

ये आरोपी गिरफ्तार

पीडि़त राजकुमार ने पुलिस को बताया कि परिवार वालों को पता चलते ही उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई। कुछ ही देर में किशोरी के परिजनों ने राजकुमार को ढूंढ निकाला।घर ले जाकर उसका मुंडन किया गया और फिर जूते-चप्पलों की माला पहनाकर गांव में घुमाया गया। युवक की रिपोर्ट पर चरगवां पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आज पवन यादवनन्हे लाल यादवशिव कुमार यादव और घनश्याम यादव को गिरफ्तार करते हुए विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *