OMG : ये है दुनिया की सबसे अनोखी महिला जो उबलते तेल में हाथ डालकर बनाती है खाना

नई दिल्ली: आप हैरान हैं। जिसमें एक महिला खौलते तेल में हाथ डालकर खाना बनाती नजर आ रही है। यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो देखकर भी हैरान हैं। इस वीडियो को पहले कुछ दिन पहले टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था लेकिन बाद में यह वीडियो दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल होने लगा।

viral_video_204663_730x419महिलाओं का खाना बनाने का यह अनोखा तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है. साथ ही लोग इस महिला को दुनिया की सबसे अनोखी महिला बता रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कड़ाही में तेल में कुछ तल रही है. इस तरह का खाना हमेशा लोगों को पसंद आता है. हालांकि महिला की दुकान पर इतनी भीड़ इसलिए नहीं थी कि वह भून रही है और खाना बना रही है, बल्कि इसलिए कि वह बिना किसी कलछी की मदद से गर्म तेल में खाना बना रही है. महिला को बिना कलछी के हाथों से तेल में घोल डालते हुए देखा जा सकता है, इस दौरान महिला का हाथ भी जलता नहीं दिख रहा है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर First V Feast नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘यह कहता है कि चम्मच केवल हारने वालों के लिए हैं।’ इस वीडियो को अब तक 24 हजार 6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को 600 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि कई लोगों ने इसे रीट्वीट भी किया है. इस वीडियो पर कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं.

जहां कुछ लोग इसे लेकर हैरानी जता रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि इसके पीछे भी विज्ञान छिपा है। हालांकि इस तरह की तकनीक नई नहीं है, लेकिन हमारे देश भारत में कई जगहों पर इसका इस्तेमाल किया जाता है। आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली के करोल बाग में भी कुछ दुकानदार दशकों से इस तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं।