भाजपा के इस पार्षद की हत्या पर, गरमाई राजनीति, सांसद अर्जुन सिंह ने दिया ये बयान

उत्तर 24 परगना के बैरकपुर में भाजपा के पार्षद मनीष शुक्ला की हत्या पर राजनीति गर्मा गई है। उन्हें रविवार शाम अत्याधुनिक हथियारों से मौत के घाट उतार दिया गया था

कोलकाता, 05 अक्टूबर यूपी किरण। उत्तर 24 परगना के बैरकपुर में भाजपा के पार्षद मनीष शुक्ला की हत्या पर राजनीति गर्मा गई है। उन्हें रविवार शाम अत्याधुनिक हथियारों से मौत के घाट उतार दिया गया था। इसे लेकर भाजपा ने सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला है। भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरविंद मेनन ने कहा है, “भारतीय जनता पार्टी के पार्षद मनीष शुक्ला की बैरकपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी है, पश्चिम बंगाल में ममता के गुंडे एक तरफ खुलेआम हत्याओं को अंजाम दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ प्रशासन इन अपराधियों को संरक्षण देने का कार्य कर रहा है।”

बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, “मेरे भाई मनीष की हत्या का तरीका, इसमें अत्याधुनिक हथियारों का इस्तेमाल इस बात को स्पष्ट करते हैं कि सबकुछ प्रशासन और पुलिस के संरक्षण में हुआ है। लक्ष्मण रेखा पार कर दी आज, अब भुगतना पड़ेगा।”

पार्टी के अन्य नेताओं ने भी इसे लेकर सरकार पर सवाल खड़ा किया है। उल्लेखनीय है कि मनीष बैरकपुर में पार्टी की एक रैली में शामिल हुए थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *