शादी के दिन महिला ने दूल्हे के दोस्त के साथ किया ऐसा काम कि पहुंच गयी अस्पताल

सोशल मीडिया पर शादियों को लेकर कई तरह के किस्से देखने सुनने को मिल जाते हैं जो लोगों को न सिर्फ हैरानी में डाल देते हैं बल्कि कई बार...

सोशल मीडिया पर शादियों को लेकर कई तरह के किस्से देखने सुनने को मिल जाते हैं जो लोगों को न सिर्फ हैरानी में डाल देते हैं बल्कि कई बार किसी की जान पर भी बन आती है। हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें एक महिला को अचानक से शादी के दिन ही अस्पताल जाना पड़ गया। दरअसल शादी के दिन एक महिला ने दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ संबंध बनाए तो उसे ऐसे दिक्क्त आयी की उसे अस्पताल जाना पड़ गया। यह सब उस वक्त हुआ जब शायद समारोह शुरू हुआ और दोनों एक दूसरे के आमने-सामने पड़ गए। इस दौरान दोनों ने पास में ही स्थित एक होटल में जाने का फैसला लिया। इसके बाद ऐसी घटना हुई जिसका अंदाजा दोनों को नहीं था।

wedding day

इस घटना का खुलासा खुद उस महिला ने सोशल मीडिया ऐप रेडिट किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने बताया कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में शामिल होने गई थी। शादी में ही उसकी मुलाक़ात दूल्हे के सबसे अच्छे दोस्त से हो गई। दोनों ने बातचीत शुरू तो वे एक दूसरे से काफी इंप्रेस ही गया और थोड़ी ही देर में रोमांस करने का निर्णय ले लिया।

फिर क्या था ये दोनों चुपके से वहां से निकल गए और पास के ही होटल में पहुंच गए। जब वे दोनों होटल पहुंचे तो वहां कुछ समय बाद ही महिला को रोमांस के दौरान ही हार्ट अटैक आ गया। उसके सीने में तेज दर्द होने लगा। दूल्हे के दोस्त महिला को तत्काल मेडिकल सहायता उपलब्ध कराई। डॉक्टर ने जब बताया कि उसे हार्ट अटैक आया है तो दूल्हे के दोस्त के होश उड़ गए।

गनीमत इस बात की रही कि महिला थोड़ी ही देर में होश में आ गई। हालांकि डॉक्टर ने महिला को कार्डियोलॉजिस्ट से संपर्क करने की सलाह दी। इस दौरान दूल्हे के दोस्त ने उस महिला का पूरा ख्याल रखा और होटल से वे दोनों दोबारा शादी समारोह में पहुंच गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *