ऑनलाइन देह व्यापार का खुलासा, जानें कैसे लड़कियों की सप्लाई करता था शातिर अपराधी

ऑनलाइन सेक्स रैकेट गिरोह का उद्भेदन गिरिडीह पुलिस ने गुजरात पुलिस के सहयोग से किया है। मामला गुजरात के राजकोट से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

गिरिडीह। ऑनलाइन सेक्स रैकेट गिरोह का उद्भेदन गिरिडीह पुलिस ने गुजरात पुलिस के सहयोग से किया है। मामला गुजरात के राजकोट से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। राजकोट पुलिस ने इस संबध में जिले के घोड़थंबा से गिरोह के एक सदस्य राजेश सिंह को गिरफ्तार किया। राजेश सिंह कोडरमा के नवलशाही थाना इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है।
sex racket

ऑनलाईन सेक्स रैकेट का काम करता था राजेश

जानकारी के अनुसार मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस के हत्थे चढ़ा राजेश के पास से मोबाइल और एक सिम कार्ड को भी बरामद किया है। इसी मोबाइल से अपराधी राजेश ऑनलाईन सेक्स रैकेट का काम करता था। बताया गया कि राजेश बीतें कई दिनों से गिरिडीह के घोड़थंबा में रहकर ऑनलाईन सेक्स रैकेट का कारोबार चला रहा था। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ कि अपराधी ने इस इलाके में कहां अपना ठिकाना बना रखा था।
राजकोट क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरिडीह एसपी अमित रेणु से बातचीत कर सहयोग देने की बात कही। इसके बाद एसपी अमित रेणु के निर्देश पर स्पेशल टीम का गठन किया गया। इसमें घोड़थंबा थाना प्रभारी के साथ धनवार पुलिस और जमुआ पुलिस निरीक्षक विनय राम व राजकोट क्राइम ब्रांच पुलिस का ज्वांईट ऑपरेशन हुआ और ज्वांईट ऑपरेशन के दौरान अपराधी को दबोचा गया।

मर्दो को लड़किया सप्लाॅय करता था

मेडिकल जांच के बाद अपराधी को राजकोट पुलिस साथ ले गई। राजकोट क्राइम ब्रांच के ए डिवीजन के एसआई रवीन्द्र कुमार जडेजा की मानें तो राजेश सिंह कई राज्यों में ऑनलाईन सेक्स रैकेट चलाकर मर्दो को लड़किया सप्लाॅय करता था एवं राजेश होटलों में डेट लेता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *