आपरेशन नेस्तनाबूत: अब बारी बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की!

योगी सरकार इन दिनों माफियाओं व बाहुबलियों के खिलाफ ' चला रही है। इस अभियान का सबसे ज्यादा असर प्रयागराज में देखने को मिल रहा है।

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाये जा रहे आपरेशन नेस्तनाबूत कारंवा भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के अवैध प्रापर्टी तक पहुंच गया है। इससे पूर्व आपरेशन में मोख्तार अंसारी, अतीक अहमद समेत कई बाहुबिलयों की कराड़ों रूपये की सम्पत्ति जमीदोज की जा चुकी है। प्राधिकरण प्रयागराज और दूसरे विभागों की साझा टीमों ने इलाहाबाद में विधायक विजय मिश्रा की दो संपत्तियों पर बुलडोजर चलाकर उन्हें ध्वस्त करने की तैयारी पूरी कर ली है।

mla vijay mishra

योगी सरकार इन दिनों माफियाओं व बाहुबलियों के खिलाफ ‘ चला रही है। इस अभियान का सबसे ज्यादा असर प्रयागराज में देखने को मिल रहा है। अभी तक यहां पूर्व सांसद अतीक अहमद और छोटा राजन गिरोह के शार्प शूटर कहे जाने वाले बीएसपी पार्षद बच्चा पासी के साथ ही पांच माफियाओं की पांच सौ करोड़ से ज्यादा की संपत्तियों पर बुलडोजर चलाकर उन्हें जमींदोज किया जा चुका है।

विधानसभा ज्ञानपुर से लगातार चार बार के विधायक विजय मिश्रा की ये दोनों संपत्तियां प्रयागराज शहर के अल्लापुर इलाके में है। विजय की पहली प्रॉपर्टी अल्लापुर कब्रिस्तान के ठीक सामने मेन रोड पर है। तीन मंजिला इस आलीशान मकान की कीमत 30-35 करोड़ रुपये है। हालांकि पिछले कई सालों से यह मकान सील है, और पहले से ही प्रशासन के कब्जे में है। विजय मिश्रा की दूसरी संपत्ति अल्लापुर इलाके में ही पुलिस चौकी तिराहे पर है। यह एक शॉपिंग काम्प्लेक्स है। पांच मंजिला इस काम्प्लेक्स का नाम विजय टावर है।बेसमेंट समेत ऊपर के दो फ्लोर में इसमें तकरीबन दो दर्जन दुकानें हैं। जबकि ऊपर की दो मंजिलों में कई फ्लैट हैं। इसकी कीमत करीब 35-40 करोड़ रुपये है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *