सीएए व एनआरसी का करें विरोध: औवैसी

एक बार लोगों को यहां अपने चुनावी एजेंडा में एनआरसी ,सीएए के खिलाफ सुर तेज करने को कहा।

किशनगंज में कोचाधामन विधानसभा संख्या -55 क्षेत्र के विशनपुर में ऑल इंडिया मजलिस-ए -इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी सुप्रीमो सह सांसद असुरूद्दीन औवैसी ने सोमवार को चुनावी सभा को संबोधित कर अपने पार्टी के प्रत्याशी इजहार असरफी के लिए वोट मांगा।

उन्होंने फिर एक बार लोगों को यहां अपने चुनावी एजेंडा में एनआरसी ,सीएए के खिलाफ सुर तेज करने को कहा। ओवैसी ने कहा कि इस काले कानून से अगर महफूज रहना चाहते हैं तो हमारे पार्टी के प्रत्याशी को वोट देकर विधानसभा भेजे ।चुनाव बाद फिर केंद्र सरकार से इस काले कानून को वापस लेने की मांग पर आन्दोलन होंगे।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतिश कुमार सहित महागठबंधन के नेताओं को भी निशाने पर लेते हुए  कहा कि इनकी सरकार सीएए के समर्थक हैं। हमारे गठबंधन के साथी रालोसपा सुप्रीमों उपेन्द्र कुशवाह का हाथ मजबूत करेंगे तो वही बिहार के मुख्यमंत्री होंगे। फिर आपलोगों को फिरकापरस्त ताकतों से भी मुक्ति मिलेगी। मौके पर इसके पूर्व जन सभा को उनके पार्टी के प्रमुख नेताओं ने भी संबोधित किया।

इनके जन सभा में उमड़ी जन सैलाब तीसरे चरण के यहां मतदान की निर्धारित तिथि 7नवम्बर को सीमांचल में कितने सीटों पर बदलाव ला सकेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *