अब यहां पीएसी जवान ने बाथरूम में फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

सूचना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उत्तर प्रदेश॥ मुबारकपुर थाना क्षेत्र के एक स्कूल में कैम्प कर रही 36वीं बटालियन पीएसी रामनगर, वाराणसी के एक जवान ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या की ली। सूचना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Hanging

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अमिलो जूनियर हाईस्कूल स्कूल में 36 वीं बटालियन पीएसी रामनगर वाराणसी पिछले कई दिनों से कैम्प कर रही है। शुक्रवार की देर रात बिहार प्रांत के फतेहपुर लंका टोला, थाना राघोपुर जनपद वैशाली के रहने वाले पीएसी के जवान करण सिंह 26 वर्ष पुत्र उमेश प्रसाद सिंह बाथरूम में गमछे के सहारे फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

देर रात करीब दो बजे जब साथी पीएसी के जवान बाथरूम में गये तो इसकी जानकारी हुई। 36 वीं बटालियन पीएसी रामनगर वाराणसी के सेनानायक हरिद्वार ने इसकी जानकारी मुबारकपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक, सीओ, फिल्ड यूनिट व स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाथरूम से बाहर निकाला और घटना की छानबीन की।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 36वीं बटालियन रामनगर वाराणसी के एक प्लाटून पीएसी को जूनियर हाईस्कूल में विस्थापित किया गया था। वहां बाथरूम में पीएसी के जवान ने आत्महत्या कर लिया है। मृतक पीएसी के जवान के मोबाइल फोन को कब्जे में लिया गया है। उसके सामन को सील कर दिया गया और उसके साथी जवानों से घटना के बारे जानकारी ली जा रही है। परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गयी है। वे बिहार से मौके पर आ रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *