5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

चीन में Corona Virus की दहशत, डर के मारे पालतू जानवरों किया जा रहा ऐसा बर्ताव

Loading...

वुहान॥ चीन में Corona Virus लगातार खतरनाक होता जा रहा है। Corona Virus संक्रमण के कारण 121 लोगों की मौत के साथ ही इससे मरने वाले लोगों का कुल आंकड़ा 1500 तक पहुंच गया। इस संक्रमण के कारण हाल में मरने वाले लोगों में से ज्यादातर हुबेई प्रांत से थे।

वहीं सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें Corona Virus के डर से लोग अब अपने पालतू जानवरों तक को मास्क पहनाकर घूमा रहे हैं। कुछ दिनों पहले चीन में Corona Virus के डर से लोग इतना घबरा गए थे कि वो पालतू जानवरों को मौत के घाट से उतार रहे थे। हालांकि इस बारे में लोगों को जागरुक किए जाने के बाद जानवरों को मारना बंद कर दिया।

Loading...

लोग अब चीन में अपने पालतू जानवरों को भी मास्क पहना रहे हैं। मास्क लगे कुत्तों और बिल्लियों की काफी सारी तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही हैं और लोग इनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने कहा कि 5090 नए मामलों के साथ ही Corona Virus के पुष्ट मामलों की संख्या गुरुवार को 64,894 पर पहुंच गई।

पढ़िए-‘हमें नींद की गोली खिलाकर सुला देना फिर गला दबा देना पापा…!’

आयोग ने कहा कि हाल ही में उसे 31 प्रांत स्तरीय क्षेत्रों से Corona Virus के 5090 नए पुष्ट मामलों और 121 लोगों की मौत की खबर मिली। इनमें से 116 लोगों की मौत हुबेई में, दो लोगों की मौत हेलिआंगजियांग में और एक-एक व्यक्ति की मौत अनहुई, हेनान और चोंगक्विंग में हुई। आयोग ने बताया कि हुबेई में Corona Virus के 5090 नए मामलों में से 3095 मामलों की नैदानिक पुष्टि हो चुकी है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com