थाना प्रभारी और एएसआई ने नशे की हालत में बाजार में किया हंगामा, लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

मध्यप्रदेश के झबुआ जिले में नए साल के पहले ही दिन कुछ पुलिसकर्मियों ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। नशेड़ी पुलिस कर्मियों ने बाजार...

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के झबुआ जिले में नए साल के पहले ही दिन कुछ पुलिसकर्मियों ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। नशेड़ी पुलिस कर्मियों ने बाजार ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मामला जिले के रायपुरिया इलाके का है।


मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम 7 बजे के आसपास थाना प्रभारी अनिल बामनिया और एएसआई अजीत सिंह ने स्थानीय बाजार में जमकर हंगामा काटा। दोनों ने नशे की हालत की बाजार में मौजूद में लोगों को बेवजह दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस घटना से गुस्साएं लोगों ने भी टीआई की पिटाई कर दी। बाद एक्शन में आये पुलिस प्रशासन ने दोनों को सस्पेंड कर दिया है।

लोगों का कहना है कि दोनों पुलिसकर्मियों ने शराब पी रखी है और नशे में लोगों पर अपना रौब झाड़ रहे हैं। इस घटना के बाद लोगों ने थाने का घेराव कर लिया और नारेबाजी करते हुए SP को बुलाने की मांग करने लगी। इसके बाद एएसपी एएस वास्कले और पेटलावद एसडीओपी सोनू डाबर रात को ही थाने पहुंचे। लोगों ने उनसे शिकायत की कि टीआई कुछ पुलिस वालों के साथ बाजार में थे।

उन्होंने बस स्टैंड और फुटपाथ पर सब्जी की दुकान लगाने वालों से मारपीट की और उनका सामान बिखेर दिया। लोगों की शिकायत के बाद एसपी आशुतोष गुप्ता ने बामनिया और अजीत सिंह को सस्पेंड कर दिया। बता दें कि ऐसा ही एक मामला छतरपुर में भी सामने आया है। इसमें पुलिस आरक्षक गणेश अहिरवार ने छत्रसाल चौराहे पर शराबखोरी के बाद खूब हंगामा किया और दुकानदारों से अभद्रता की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close