Prashant Kishor ने गिनाईं इस ‘Grand Old Party’ की खामियां, बोले- समस्या का फ़िलहाल कोई समाधान नहीं

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में हुई किसानों की मौत के बाद शुरू हुई सियासत के दौरान अचानक से चर्चा में आई कांग्रेस को चुनावी रणनीतिकार...

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में हुई किसानों की मौत के बाद शुरू हुई सियासत के दौरान अचानक से चर्चा में आई कांग्रेस को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने आड़े हाथों लिया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर बगैर कांग्रेस का नाम लिए इशारों-इशारों में लिखा है कि जो लोग या पार्टियां यह सोच रहे हैं कि ‘ग्रैंड ओल्ड पार्टी’ के सहारे विपक्ष की तत्काल वापसी होगी वे काफी गलतफहमी में हैं। आने वाले दिनों में उनको निराशा ही मिलेगी। पीके ने आगे लिखा है कि ‘दुर्भाग्य से ‘ग्रैंड ओल्ड पार्टी’ की जड़ों और उसके संगठनात्मक ढांचे में बड़ी खामियां हैं जिसका फ़िलहाल कोई समाधान नहीं है।

Prashant Kishor

विस चुनाव के लिए अहम है बयान

कई राजनीतिक पार्टियों को सत्ता का स्वाद चखा चुके प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) की इस टिप्पणी को आने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए काफी अहम माना जा रहा है। खबरों कोई मानें तो बंगाल चुनाव के बाद कयास लगाए जा रहे रहे कि हो सकता है पीके कांग्रेस का दामन थाम सकते लें लेकिन उनके इस ट्वीट ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

PK TWEET

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) अभी भी विपक्ष को भाजपा से मुकाबला करने लायक नहीं मानते हैं। उन्होंने पहले भी एक बयान में कहा था कि पार्टियों को अपने संगठनात्मक ढांचे में बदलाव करने की आवश्यकता है। ऐसे में उनके इस बयान को चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है।

कांग्रेस के लिए झटका – Prashant Kishor

लखीमपुर खीरी कांड के बाद उत्तर प्रदेश में अपनी खोई हुई जमीन तलाशने में जुटी कांग्रेस के लिए पीके (Prashant Kishor) का यह बयान बड़ा झटका है।

लखीमपुर कांड: किसकी मिलीभगत से आशीष अब तक फरार? मंत्री ने बेटे को बताया बीमार, पुलिस ने ठहराया फरार

68 साल बाद एयर इंडिया फिर टाटा का हुआ, इतने हज़ार करोड़ में फाइनल हुई डील

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड का बड़ा खुलासा! इस नामी एक्ट्रेस के साथ किया था ये गंदा काम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *