टेस्ट में पुजारा का विकेट जरूरी, जल्दी OUT करने का तरीका ढूंढ रहा ये ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़

नई दिल्ली॥ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के फॉस्ट बॉलर पैट कमिंस ने कहा कि उन्हें चेतेश्वर पुजारा की काबिलियत के बारे में पता है और उन्हें इस साल घरेलू सीरीज में उनकी पारी को सस्ते में समेटने का ‘तरीका ढूढना’ होगा। पुजारा 2018-19 के दौरे पर शानदार लय में थे। पैटकमिंस को ये अच्छे से याद है कि उनकी बल्लेबाजी के दम पर इंडियन क्रिकेट टीम ने टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी।

Pujara another

चेतेश्वर पुजारा ने उस सीरीज में 74.42 की औसत से 521 रन बनाए थे, जिसमें में तीन शतक और एक अर्धशतकीय पारी शामिल थी। कमिंस ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, ‘चेतेश्वर पुजारा ने उस (2018-19) सीरीज में इंडिया के लिए रनों का अंबार लगाया था। वह ऐसे खिलाड़ियों में हैं, जो क्रीज पर पैर जमाने के लिए समय लेते हैं और उन पर दबाव का अधिक प्रभाव नहीं पड़ता।’

पढि़ए-रवि शास्त्री ने कहा- इस बल्लेबाज के टेस्ट क्रिकेट ना खेलने से भारतीय टीम को हुआ नुकसान

पैटकमिंस ने आगे बताया कि उन्होंने जिस तरह पिछली बार बल्लेबाजी की उसे रोकने का हमें तरीका ढूंढना होगा। पिच से हालांकि गेंदबाजों को अधिक सहायता नहीं मिल रही थी। मुझे लगता है हमें खुद ही इसका तरीका ढूंढना होगा। पैटकमिंस को उम्मीद है कि इस बार हालात ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में होंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें इंडिया को रोकने के लिए पुजारा को कुछ अलग करने के लिए विवश करना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *