रवि शास्त्री ने कहा- इस बल्लेबाज के टेस्ट क्रिकेट ना खेलने से भारतीय टीम को हुआ नुकसान

नई दिल्ली॥ इंडियन क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर अपनी यादों का पिटारा खोला है और इस बार इस पिटारे में रणजी ट्रॉफी के दिग्गज बल्लेबाज अमोल मजूमदार की तस्वीर निकली है। कोच रवि ने शुक्रवार को मजमूदार के साथ की एक पुरानी फोटो तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि मजूमदार का इंटरनेशनल लेवल पर टेस्ट न खेलना इंडिया का नुकसान था।

रवि शास्त्री ने तस्वीर ट्वीट कर लिखा कि रणजी ट्रॉफी के दिग्गज खिलाड़ी के साथ एक फोटो- अमूल मजूमदार। मेरा अंतिम सीजन उनका पहला सीजन था। मुझे अभी भी लगता है कि मजूमदार का टेस्ट क्रिकेट न खेलना इंडिया का नुकसान था।

मजूमदार का आम क्रिकेट का सफर अच्छा रहा है। 20 साल के अपने फर्स्ट क्लॉस क्रिकेट में उन्होंने 11, हजार रन बनाए हैं जिसमें 30 शतक शामिल हैं। उन्हें बीसीसीआई, क्रिकेट आस्ट्रेलिया और लंकाशायर और यार्कशायर के माध्यम से ग्रेट ब्रिटेन से भी कोचिंग सर्टिफिकेट मिले हुए हैं।

पढि़ए-अश्विन ने सुनाई “कैरम बॉल” की कहानी, इतने साल की मेहनत लाई रंग

बीते वर्ष (2019 में) जब साउथ अफ्रीका भारत दौरे पर आई थी तब मजूमदार को मेहमान टीम ने अपना बैटिंग कोच नियुक्त किया था। इसके अलावा वह नीदरलैंड्स के बल्लेबाजी कोच भी रह चुके हैं और अब आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के भी बैटिंग कोच हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *