राहुल गांधी इस नाइट क्लब में ‘पार्टी’ करते आये नजर, बीजेपी ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

भारतीय जनता पार्टी के I-T प्रभारी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में पूर्व कांग्रेस सांसद...

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के I-T प्रभारी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में पूर्व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कथित तौर पर एक नाइटक्लब में पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। राहुल के इस वीडियो को भाजपा के I-T प्रभारी अमित मालवीय के साथ ही कई अन्य भाजपा नेताओं ने भी शेयर किया है।

RAHUL GANDHI

भाजपा के सोशल मीडिया इंचार्ज मालवीय ने इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा कि जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल गांधी नाइटक्लब में थे। इस बिना तारीख वाले वीडियो में राहुल गांधी अपनी एक दोस्त के साथ डिम लाइट वाले नाइटक्लब में नजर आ रहे हैं। इसके बैकग्राउंड में लोग लाउड म्यूजिक पर डांस कर रहे हैं।

हालांकि हमारा चैनल इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो काठमांडू के एक लोकप्रिय नाइट क्लब का है। बता ने कि कांग्रस नेता राहुल गांधी सोमवार को नेपाल की राजधानी में अपनी एक पत्रकार मित्र सुम्निमा उदासी की शादी में शिरकत होने के लिए मैरियट होटल गए हुए थे। वहीं खबरों की मानें तो राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के निजी दौरे पर हैं। यह वीडियो इसी दौरे का बताया जा रहा है।

वीडियो में वे कथित तौर पर काठमांडु में फेमस नाइटक्लब Lord of the Drinks में मौजूद हैं । इस क्लिप वायरल होते ही भाजपा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोला है। वीडियो पर तंज कसते हुए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है और राजस्थान में कांग्रेस की ही सरकार है, राजस्थान जल रहा है।

इस पर चिंता जताने की बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी कर रहे हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी राहुल और कांग्रेस नेता पर तंज कसा है। रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है।