राखी सावंत को अब चाहिए 16 साल वाला बॉयफ्रेंड! वजह है अचानक इस चीज़ का बढ़ना

मुंबई: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन जब से उन्होंने अपने नए बॉयफ्रेंड से दुनिया को रूबरू कराया तब से वह हर दिन चर्चा में बनी हुई हैं. कभी अपनी नई कार से, कभी अपने नए घर से।

Rakhi Sawant

कहा जा सकता है कि राखी सावंत के लिए उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी लकी साबित हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली राखी सावंत के खुद के सोशल मीडिया अकाउंट पर ज्यादा फॉलोअर्स नहीं थे, जिससे वह अक्सर परेशान होती नजर आ चुकी हैं।

लेकिन आदिल के आने के बाद राखी सावंत की जिंदगी में खुशियां आ गई हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद राखी सावंत का कहना है. हाल ही में राखी सावंत को पैप्स ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था, जब वह दुबई से अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ मुंबई लौटी थीं। इस दौरान उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फोटोग्राफर्स के लिए पोज देते हुए वह अपनी खुशी जाहिर करती नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा जारी किए गए वीडियो में राखी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘अरे तुमने देखा कि मेरे कितने फॉलोअर्स अचानक बढ़ गए हैं। जब से आदिल मुझसे छोटा मेरा बॉयफ्रेंड बना है, तब से लाखों फॉलोअर्स बढ़ गए हैं। लेकिन इसके बाद राखी ने जो कहा उसने नेटिज़न्स के कान खड़े कर दिए हैं। राखी आगे कहती हैं, ‘पहले मुझे पता होता वरना मेरा 16 साल का बॉयफ्रेंड होता।

यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नेटिज़न्स एक बार फिर प्रतिक्रियाओं की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बेचारा आदिल’। एक अन्य ने लिखा, ‘आदिल भ्रमित’। एक अन्य ने लिखा, ‘दुबई बॉयफ्रेंड के पैसे से फॉलोअर्स खरीदो’।