Bigg Boss 15 में एक बार फिर धमाल मचाएंगी राखी सावंत, TRP बढ़ाने के लिए Makers उठाने जा रहे ये कदम

कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहा बिग बॉस 15 इस बार कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। इस शो की टीआरपी दिन प्रतिदिन घटती जा रही हैं। आलम ये है...

कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहा बिग बॉस 15 इस बार कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। इस शो की टीआरपी दिन प्रतिदिन घटती जा रही हैं। आलम ये है कि मेकर्स को नहीं समझ में आ रहा है की ऐसा क्या किया जाए जिससे लोगों की दिलचस्पी इस सीजन में भी बढ़ जाए। वहीं इस बार के शो में होने जा रही वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी कुछ क्लीयर नहीं हो पा रहा है। बतया जा रहा है कि पहले टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली थीं लेकिन अब कहा जा रहा है कि राखी सावंत एंट्री लेंगी। बता दें कि बिग बॉस के मेकर्स जब-जब मुसीबत में पड़ते हैं तो उन्हें राखी सावंत याद आती हैं। यही वजह है कि 15वें सीजन में भी ऐसा ही होने जा रहा है।

RAKHI SAWANT

देवोलीना और रश्मि की एंट्री में देरी

द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल से मिली जानकारी के मुताबिक वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने जा रही एक एक्ट्रेस कोविड पॉजिटिव हो गयी हैं। ऐसे में देवोलीना और रश्मि देसाई की एंट्री में अभी देरी हो सकती है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि इन दोनों में से किस एक्ट्रेस को कोविड हुआ है।

बता दें कि बीते साल यानी ‘बिग बॉस 14’ में भी मेकर्स अच्छी टीआरपी के लिए परेशान थे। उस समय भी राखी सावंत ने ही शो में एंटरटेनमेंट का तड़का डाल कर उन्हें उबारा था। 14वें सीजन में भी राखी सावंत ने वाइल्ड कार्ड ही एंट्री ली थी। शो में उनके ‘जूली’ अवतार ने हर किसी का दिल जीत लिया था। इसके साथ ही अभिनव शुक्ला संग राखी सावंत की खट्टी-मीठी नोकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *