Ravindra Jadeja कभी भी छोड़ सकते हैं CSK, जानें क्यों लग रहे ऐसे कयास

रवींद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच हाल के दिनों में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था और जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई थी। लेकिन जडेजा की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा और धोनी ने फिर से वापसी करने वाली टीम की कप्तानी अपने हाथ में ले ली.

Ravindra Jadeja

लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई थी। हाल के दिनों में जडेजा को टीम की प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था और इसी बीच ऐसी खबरें आई हैं कि जडेजा और सीएसके ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है।

इन खबरों के बीच अब ऐसी खबरें आ रही हैं, अब जडेजा सीएसके का साथ भी छोड़ सकते हैं. इनसाइडस्पोर्ट ने जडेजा के करीबी सूत्रों के हवाले से कहा है कि टीम इंडिया का ऑलराउंडर सीएसके प्रबंधन से “परेशान और गहरा आहत” है। सूत्र ने कहा, ‘हां, वह (रवींद्र जडेजा) परेशान हैं और बहुत आहत हैं। कप्तानी के मुद्दे को और बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था। सब कुछ बहुत अचानक हुआ। जिस तरह से चीजें बनाई जाती हैं, उससे कोई भी इंसान आहत होगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या जडेजा के आईपीएल 2022 से हटने के पीछे की वजह चोट थी। इस पर सूत्र ने कहा, ‘मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। हां, उसे चोट लगी थी लेकिन मैं नहीं जानता कि वह कितना गंभीर है। इससे पहले सीएसके ने मीडिया में कहा था कि जडेजा पसली की चोट के कारण बाहर हो गए हैं। सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा था कि चूंकि सीएसके पहले ही आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर है, इसलिए टीम जडेजा की चोट को ज्यादा जोखिम में नहीं डालना चाहती।