देह का अश्लील कारोबार चलाने पर रेस्टोरेंट व लॉज सीज, संचालकों पर मुक़दमा, जानें पूरा मामला..

शहर के दो प्रतिष्ठित होटलों में सेक्स स्कैंडल चलाने और कई अन्य गंभीर आरोपों के चलते गुरुवार को जिलाधिकारी संजीव सिंह के निर्देश पर छापा मारा गया।

फतेहपुर, 10 सितंबर यूपी किरण। शहर के दो प्रतिष्ठित होटलों में सेक्स स्कैंडल चलाने और कई अन्य गंभीर आरोपों के चलते गुरुवार को जिलाधिकारी संजीव सिंह के निर्देश पर छापा मारा गया। मौके से संदिग्ध सामग्री आदि बरामद होने के बाद दोनों होटलों को सीज कर दिया गया है और देर शाम सदर कोतवाली में संबंधित संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

शहर मुख्यालय के इमामगंज इलाके में सदर अस्पताल के सामने स्थित सागर रेस्टोरेंट व खेलदार इलाके में स्थित बांबे लॉज के खिलाफ सेक्स स्कैंंडल चलाने के आरोप में जिला प्रशासन के निर्देश पर छापा मारा गया।
तलाशी के दौरान आपत्तिजनक सामग्री मिलने पर सीज करने की कार्रवाई करते हुए संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस कार्रवाई से शहर के होटलों में हड़कम्प मचा रहा।
लोगों का कहना है कि काफी समय से अपनी गैरकानूनी हरकतों के कारण ये होटल चर्चा में रहे हैं। इन होटल संचालकों पर सेक्स स्कैंडल के बाबत पूर्व में भी गंभीर आरोप लगते रहे।
स्थानीय लोगों ने कई बार कार्यवाहीं की मांग की किंतु मसला हाई प्रोफाईल होने और सेटिंग- गेटिंग के चलते मामले रफा- दफा कर दिये जाते रहे।
 खासकर सागर रेस्टोरेंट के बारे में तो आमजन में चर्चा थी कि यहां विशुद्ध रूप से सेक्स स्कैंडल चलाया जाता है और बाकायदे आन डिमांड व्यवस्था भी उपलब्ध रहती है।
इस रेस्टोरेंट पर कुछ पहुंच वालों का आना जाना भी प्रायः सिस्टम को मुंह चिढ़ाता रहा है। वहीं शिकायतों पर कार्यवाही न होने से इनके मंसूबों पर कभी नियंत्रण नहीं लगाया जा सका।
 जिलाधिकारी संजीव सिंह ने बताया कि दोनों होटलों के खिलाफ साक्ष्य के साथ मिली शिकायत पर आज एसडीएम सदर प्रमोद कुमार झा को त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए। इसके बाद एसडीएम सदर प्रमोद झा ने सागर रेस्टोरेंट में एवं नायब तहसीलदार संतराज सिंह ने बांबे लाज में छापा मारा।
संदिग्ध कमरों की तलाशी ली गई जहां आपत्तिजनक सामग्री मिलने के बाद दोनों होटलों को सील कर दिया गया है और मुकदमा दर्ज कराया गया है।
जिलाधिकारी ने बताया कि अन्य रेस्टोरेंट्स एवं होटलों के संचालकों को चेतावनी दी है कि किसी प्रकार की संदिग्ध व गैरकानूनी हरकत शिकायत मिलने पर किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा और सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *