इस विधायक ने कोरोना मरीजों के लिए दिए एक करोड़ रुपए, हर तरफ हो रही तारीफ

कैमूर जिले में कोरोना के मरीजों के इलाज में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो, इसको देखते हुए हमने विधायक निधि से एक करोड़ रुपए की अनुशंसा जिलाधिकारी को पत्र लिखकर की है।

कैमूर जिले के भभुआ के RJD विधायक भरत सिंह ने जिले में कोरोना मरीजों के समुचित उपचार के लिए विधायक निधि से एक करोड़ रुपए की अनुशंसा की है। इसके लिए RJD विधायक भरत सिंह ने भभुआ के जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला को पत्र लिखा है। इस राशि का इस्तेमाल कोरोना मरीजों के उपचार में इस्तेमाल होने वाले आवश्यक उपकरण और ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिए किया जाएगा।

Money

RJD विधायक भरत सिंह ने मंगलवार को भभुआ में बताया कि जिले में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है| कैमूर जिले में कोरोना के मरीजों के इलाज में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो, इसको देखते हुए हमने विधायक निधि से एक करोड़ रुपए की अनुशंसा जिलाधिकारी को पत्र लिखकर की है। उस राशि से कोरोना के मरीजों को सामान्य बेड, आईसीयू बेड,ऑक्सीजन सहित अन्य उपकरणों की खरीद की जा सके।

RJD विधायक ने जनता से कोरोना की दूसरी लहर को लेकर विशेष सावधानी बरतने की अपील की है। उन्होनें कहा कि लोग बेवजह बाहर नहीं निकले, मास्क लगाएं और सभी गाइडलाइन का पालन करें।खुद को संयमित रखने से ही कोरोना महामारी से हमे छुटकारा मिल सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *