RSS के इस फॉर्मूले से चीन को मिलेगी करारी शिकस्त, मुस्लिमों को भी करना होगा ये काम

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। अब जबकि चीन के साथ रिश्ते कड़वे होते जा रहे हैं तो स्वदेशी जागरण मंच जैसे संगठनों ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। लोगों को उन चीनी उत्पादों के बारे में जानकारी दी जा रही है ज्यादातर लोग चीन से आयात होने वाले उत्पादों के बारे में नहीं जानते। रक्षाबंधन के मौके पर चीनी राखियों से बाजार पट जाता है।

कसाब ने जिस बच्चे के मां-बाप को मार दी थी गोली, उसने मोदी से बोला आईलवयू

संघ की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोग चीनी उत्पादों का बहिष्कार करें ताकि पड़ोसी देश को भारतीयों की एकता की ताकत का अहसास कराया जा सके।

अखिलेश के करीबी एमएलसी साजन ने ट्वीट से किया भाजपा पर हमला

आरएसएस के वरिष्ठ पदाधिकारी इंद्रेश कुमार ने कहा कि ‘कैलाश, हिमालय और तिब्बत चीन की असुरी शक्ति से मुक्त हो’ इस मंत्र का जाप हर भारतीय को चाहे वो हिंदू हो या मुसलमान पूजा-अर्चना या नमाज से पहले करना चाहिए। इससे चीन के हितों को नुकसान पहुंचेगा और वातावरण में सकारात्मक ऊर्जा पैदा होगी।

RSS कराएगा रोजा इफ्तार पार्टी, गाय का दूध और शर्बत पिलाकर दिया जाएगा ये संदेश

सीमा पर चीन के साथ बढ़ते तनाव के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पड़ोसी देश से निपटने के लिए एक नया आइडिया लेकर आया है। संघ चाहता है कि चीन जैसे ‘असुर’ से निपटने के लिए मंत्र का सहारा लिया जाए।

यादव-मुस्लिम वकील दिलायेंगे दलितों को न्याय, SC में दखिल की याचिका

संघ भारतीयों से चीनी उत्पादों का बहिष्कार कर आर्थिक रूप से ड्रैगन को नुकसान पहुंचाना तो चाहता ही है, साथ ही उसकी ये भी मंशा है कि सभी भारतीय घरों में पूजा अर्चना करते वक्त पांच बार एक खास मंत्र का जाप करें ताकि चीन जैसी असुरी शक्ति से निपटा जा सके।

यहां भगवान के प्रसाद भी दो कड़ाहों में बनता है, एक दलितों के लिए और एक सवर्णों के लिए

आरएसएस और उसके सहयोगी संगठन लगातार चीन के उत्पादों के बहिष्कार की मुहिम चला रहे हैं। दीपावली के समय चीनी पटाखों और लाइटों का इस्तेमाल न करने की उसकी मुहिम का काफी असर देखा गया था।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/5571

 

 

Related News