संजय दत्त की नई फिल्म का ट्रेलर जारी, 11 दिसंबर को होगी रिलीज, जानें कैसी है मूवी

संजय दत्त की आगामी फिल्म 'टोरबाज' ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज के लिए तैयार है।

संजय दत्त की आगामी फिल्म ‘टोरबाज’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा नरगिस फाखरी एवं राहुल देव भी अहम भूमिका में हैं। शनिवार को निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया  है, जिसे अभिनेता संजय दत्त ने भी ट्विटर पर फैंस के साथ साझा किया है।

torbaaj ka trailer out

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत संजय दत्त से होती है, जो की एक रेफ्यूजी कैंप में बच्चों के लिए क्रिकेट ट्रेनिंग कैंप खोलना चाहते है। फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त जहां एक क्रिकेट कोच के रूप में नजर आ रहे हैं, वहीं राहुल देव ट्रेलर में एक आतंकी संगठन के मुखिया के रूप में नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि संजय दत्त क्रिकेट के माध्यम से बच्चों को बंदूकों और आतंक से दूर रखने की कोशिश करते हैं और बच्चों को आत्मघाती हमलावर बनने से रोकते है। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा हैं। फिल्म के निर्देशक गिरीश मालिक है और यह फिल्म इसी साल 11 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

संजय दत्त कि यह दूसरी फिल्म है, जो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है। इससे पहले संजय दत्त कि फिल्म सड़क 2 रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया। फिल्म टोरबाज के अलावा संजय दत्त की आगामी फिल्मों में भुज :द प्राइड ऑफ इंडिया, शेरशाह, पृथ्वीराज, केजीएफ चैप्टर 2 आदि शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *