बिहार विधानसभा चुनाव में निराशाजनक प्रदर्शन पर बोले वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, कहा…

बिहार चुनाव में महागठबंधन को हार के लिए कांग्रेस को कमजोर कड़ी बताया जा रहा है। वहीं कई वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन को बात को स्वीकार भी किया है।

नई दिल्ली, 16 नवम्बर। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस पार्टी के अंदर ही खींचतान शुरू हो गई है। एक ओर जहां पार्टी की नीतियों पर सवाल उठाए जा रहे हैं, वहीं चुनाव के दौरान राहुल और प्रियंका गांधी के शिमला टूर को लेकर भी तंज कसे जा रहे हैं। इस बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने भी कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के लिए अब हर हार सामान्य घटना है।

kapil sibbal

दरअसल, बिहार चुनाव में महागठबंधन को हार के लिए कांग्रेस को कमजोर कड़ी बताया जा रहा है। वहीं कई वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन को बात को स्वीकार भी किया है। इसी बीच एक अंग्रेजी समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में कपिल सिब्बल ने कहा कि पार्टी के लिए शायद हर हार सामान्य घटना को तरह है। उन्होंने यह भी कहा कि ‘बिहार चुनाव और उपचुनावों में हालिया प्रदर्शन पर कांग्रेस पार्टी (के शीर्ष नेतृत्व) के विचार अब तक सामने नहीं आए हैं। शायद उन्हें लगता हो कि सब ठीक है।’

कपिल सिब्बल की इस टिप्पणी पर कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने उन्हें समय की नजाकत का ध्यान रखने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि सिब्बल बहुत वरिष्ठ नेता हैं और काफी समझदार भी हैं। उन्हें कम से कम यह ध्यान रखना चाहए कि किस समय किया कहा जाए जिससे भाजपा को फायदा हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *