जानिए क्‍या करें जब लिंग का अग्रभाग हो संवेदनशील

कई दफा लोगों में लिंग के अग्रभाग का संवेदनशील होने की समस्या बनी रहती है। जिससे चार लोगों के बीच शर्मिंदगी महसुस करता है लेकिन आज हम आपका इस समस्य से निजात पाने का तरीका बताने जा रहें है।

लिंग के अग्रभाग का संवेदनशील होना कई जोड़ों के संतोषजनक यौन जीवन को प्रभावित करता है. डॉ. आशीष मित्तल कहते हैं कि यह पुरुषों के इरेक्‍शन में कमी कर सकता है और यहां तक कि स्तंभन दोष का भी कारण बन सकता है।

lifestyle 2

 

पडोसी ने इस वजह से की मुर्गे की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कई दफा लोगों में लिंग के अग्रभाग का संवेदनशील होना की समस्या बनी रहती है। जिससे चार लोगों के बीच शर्मिंदगी महसुस करता है लेकिन आज हम आपका इस समस्य से निजात पाने का तरीका बताने जा रहें है। जी हां बता दें की कई जोड़ों के संतोषजनक यौन जीवन को प्रभावित करता है।

डॉ. आशीष मित्तल कहते हैं कि यह पुरुषों के इरेक्‍शन में कमी कर सकता है और यहां तक कि स्तंभन दोष का भी कारण बन सकता है।

bigg boss-13 : इस बात को लेकर सलमान खान को आया गुस्सा, लगाएंगे इन कंटेस्टेंट्स की क्लास

यह बैलेनाइटिस के रूप में भी जाना जाता है, जो एक संक्रमण है जिसमें व्यक्ति शरीर के हिस्‍सों में संवेदनशीलता महसूस करता है, जिसमें लिंग का शुरुआती हिस्‍सा शामिल है। इस हालत को नियमित देखभाल और कुछ दवाओं के साथ ठीक किया जा सकता है।

दोगुना टोल से बचना चाहते है, तो 1 दिसम्बर से पहले करिए ये काम

ऑर्गेज्म तक न पहुंच पाने के ये हो सकते हैं कारण, आपको भी जरूर जानने चाहिए लिंग के सिरे के संवेदनशील होने पर रेडनेस, दर्द, सूजन, खुजली और डिस्चार्ज जैसी समस्‍याएं होती हैं। अपने लिंग को नियमित रूप से साफ रखें, क्योंकि स्किन की सिलवटों में डिस्‍चार्ज, ऑयल और कोशिकाएं फंस सकती हैं। यदि स्थिति खराब हो जाती है, तो आपको पेशाब करते समय दर्द महसूस होने लगता है।http://www.https://upkiran.org/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *