Shahjahanpur : मुठभेड में 2 अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, 7 बाइक बरामद

थाना सेरामऊ दक्षिणी पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने शनिवार को अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का खुलासा करते हुए दो वाहन चोरो को गिरफ्तार किया है।

शाहजहांपुर। थाना सेरामऊ दक्षिणी पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने शनिवार को अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का खुलासा करते हुए दो वाहन चोरो को गिरफ्तार किया है।इस दौरान चोरो द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग भी की गई। गनीमत रही कि कोई पुलिस कर्मी घायल नही हुआ। चोरो के कब्जे से चोरी की सात मोटरसाइकिले भी बरामद हुई है।

Shahjahanpur Police Station Seramau

तीसरा साथी फरार

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि, थाना सेरामऊ दक्षिणी पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम शनिवाप रात शाहजहांपुर-शाहबाद सीमा पर मुठभेड़ के दौरान दो अंतरराज्यीय वाहन वाहन चोरो को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोर जनपद हरदोई के थाना लोनार क्षेत्र के ग्राम शाहपुर नाऊ निवासी बब्लू सिंह और थाना बेहटा गोकुल क्षेत्र के ग्राम सिथरई निवासी यूनुस खां को गिरफ्तार किया है।जबकि चोरो का तीसरा साथी ग्राम बिनकई अकबरपुर निवासी अनिल कुमार यादव मौका पाकर फरार हो गया।

चोरी की सात मोटरसाइकिले भी बरामद

पुलिस अधीक्षक के अनुसार,पुलिस टीम ने वाहन चोरो की निशनदेही पर चोरी की सात मोटरसाइकिले भी बरामद की है। बरामद मोटरसाइकिलो में दो जनपद शाहजहांपुर, एक हरदोई और एक मध्यप्रदेश के जनपद भिंड से चोरी की गई थी। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम फरार चोर को तलाश रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *