Shahjahanpur : दो टेंपो की आमने-सामने भिड़ंत में एक दर्जन लोग घायल

यूपी के शाहजहांपुर जिले के जलालाबाद शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर बारह पत्थर के निकट ककरा की पुलिया के सामने जलालाबाद की तरफ से जा रहे टैंपू ने तांगे को ओवरटेक करके सामने से आ रहे ऑटो के जोरदार टक्कर मार दी।

राम निवास शर्मा मैथिल

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर जिले के जलालाबाद शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर बारह पत्थर के निकट ककरा की पुलिया के सामने जलालाबाद की तरफ से जा रहे टैंपू ने तांगे को ओवरटेक करके सामने से आ रहे ऑटो के जोरदार टक्कर मार दी। जबरदस्त टक्कर से वाहन हुए चकनाचूर हो गए वही जबरदस्त टक्कर से टैंपू में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई।

gadi

दो की हालत गंभीर

एक दर्जन लोगों के चोट लगी हैं ।जिसमें आधा दर्जन घायलों को सूचना पर सीएससी अस्पताल जलालाबाद प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जिसमें झलक पुत्री वीरपाल निवासी ग्राम कुदरसी थाना कलान, गरीबू 55 साल निवासी पट्टी कांट ,अमित पुत्र सर्वेश शेरपुर कुरिया थाना मिर्जापुर ,जेपी पुत्र श्याम सिंह निवासी शेरपुर कोरिया थाना मिर्जापुर, पंकज ड्राइवर ,राजेश घायल हुए हैं। जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जाती है गंभीर रूप से घायल अमित व गरीब को मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

ladki

ओवरटेक करने में हुआ हादसा

घटना के बारे में जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शियों व घायलों ने बताया की महेश टेंपो मालिक व ड्राइवर पंकज ने याकूबपुर तिराहे पर जम कर दारु पी फिर शराब के नशे में सवारियां भर के अनियंत्रित तरीके से काठ की ओर जा रहे थे ।जबकि काट की तरफ से दूसरा टैंपू आ रहा था जिसको राहुल नाम का ड्राइवर चला रहा था ।

जलालाबाद की तरफ से जा रहे टेंपो चालक ने सड़क पर जा रहे तांगा को ओवरटेक किया और शराब के नशे में अनियंत्रित होने के कारण सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी ,जिससे दोनों वाहनों में सवार करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं।

अभी तक मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया

जिसमें सात की सवारी गंभीर रूप से घायल हुए हैं जबकि दो की हालत नाजुक है जिनको मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर के लिए भेज दिया गया है । जबकि कई सवारियों के हल्की-फुल्की चोटें आई जो अस्पताल नहीं गए और शाम होने के कारण सीधे अपने घर को चले गए ।वहीं पुलिस ने अभी तक मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया है पता चला है महेश टेंपो मालिक पुलिस से सांठगांठ में लगा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *