शर्मनाक: भीख मांगने वाली 40 साल की महिला के साथ हुई दरिंदगी, फिर कर दी हत्या

ऐसी शर्मनाक घटना के बाद हर कोई सिहर उठेगा. आपको बता दें कि एक हैवान ने सड़क पर भीख मांग कर गुज़ारा करने वाली महिला के साथ दरिंदगी की.

चिक्कबल्लापुर: कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर जिले में एक ऐसी शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसके बाद हर कोई सिहर उठेगा. आपको बता दें कि एक हैवान ने सड़क पर भीख मांग कर गुज़ारा करने वाली महिला के साथ दरिंदगी की.

rape

आपको बता दें कि पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी कि इस चौंकाने वाली घटना में एक स्थानीय व्यापारी ने 40 वर्षीय महिला भिखारी के साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी.. गौरतलब है कि पुलिस ने मामले के सिलसिले में स्थानीय व्यापारी अब्दुल्ला को हिरासत में ले लिया है.

गौरतलब है कि घटना नगर निगम के मछली और मांस बेचने वाले आउटलेट के परिसर में हुई.आरोपी अब्दुल्ला ने परिसर में चलती गाड़ी में दालचीनी और लौंग बेची। रात में उसी परिसर में सोने वाली भिखारी महिला पर उसकी नजर थी। वहीँ बता दें कि गुरुवार की तड़के जब वह सो रही थी, तब अब्दुल्ला ने महिला पर जबरदस्ती की थी। पुलिस के अनुसार पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने मारपीट की और उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद अत्यधिक खून बहने से पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *