Breaking News

महिलाओं के खिलाफ हो रही यौन हिंसा व हत्याओं पर, भड़कीं शिल्पा शेट्टी पीएम मोदी को टैग कर बोलीं…

नई दिल्ली। मौजूदा समय में शिल्पा शेट्टी का एक बयान जो की, चर्चा का विषय बना हुआ है। घटनाएं ही जो ऐसी हो रही है जो लोगों आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है जी हां आपको बता दें की, शिल्पा शेट्टी का एक बयान खूब सुर्खियों में है। देशभर में लगातार एक के बाद एक महिलाओं के खिलाफ हो रही हिंसक यौन हिंसा और हत्याओं से सभी बेहद परेशान हैं।

ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम के माध्यम से इस संदर्भ में अपना गुस्सा जाहिर किया है। शिल्पा ने कहा है कि बेटी बचाओ को महज एक अभियान तक सीमित नहीं रखा जा सकता है बल्कि इसमें अमल भी लाने की आवश्यकता है। इंस्टाग्राम पर शिल्पा ने कई रपटों की एक झलकियां साझा की हैं जिनमें से एक खबर उन्नाव पीड़िता के बारे में है जिसे दुष्कर्म के आरोपियों ने बड़ी ही निर्ममता के साथ आग के हवाले कर दिया और दूसरी खबर पश्चिम बंगाल के मालदा में एक महिला के कथित दुष्कर्म और हत्या के बारे में है।

बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन: लगी भीषण आग कई लोगों की मौत, अनाज मंडी इलाके को दहलाया

इन खबरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने हमारे देश में महिलाओं की असुरक्षित स्थिति के बारे में बात की जहां दुष्कर्म पीड़िता के साथ उदासीन रवैया अपनाया जाता है और अपराधी खुलेआम आराम से घूमते हैं। शिल्पा शेट्टी ने लिखा, हमारे देश में महिलाओं की स्थिति और उनकी गरिमा बेहद निराशाजनक है, पिछले कुछ समय से स्थिति ऐसी ही बन गई है।

अधिकांश के लिए प्रतिदिन बाहर निकालना काफी मुश्किल हो गया, यह कुछ ऐसा है जो अपरिहार्य है। एक महिला के तौर पर मैं शायद यह बयां भी नहीं कर सकती कि दुष्कर्म पीड़िताओं और उनके परिवारों के प्रति उदासीन व निर्मम रवैये को अपनाते हुए देखना भी कितना घृणित और परेशान कर देने वाला है।

यात्री बस पर बड़ा आतंकी हमला, पुलिस अधिकारीयों समेत 11 लोग की मौत: इस संगठन पर शक

हर उम्र की महिलाओं के साथ हिंसा और उस कुकृत्य में जिस तरह की बर्बरता को शामिल किया जाता है उस बारे में पढ़कर मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। मैं एक बेटे की मां हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं उस दर्द को उस हद तक महसूस कर पाऊंगी जिनका एहसास हर दिन बेटियों की मां करती हैं।उन्होंने कहा हैशटैगबेटीबचाओ को मात्र एक अभियान तक सीमित नहीं रखा जा सकता। इसका आशय पर्याप्त नहीं है अगर इसे में ही नहीं लाया जा सकता।

उन्होंने कहा मैं अपने प्रशासन से सख्त कानून लागू करने का आग्रह करती हूं जो न केवल भविष्य के अपराधियों पर रोक लगाएगी बल्कि ट्रायल से गुजर रहे अपराधियों को भी सजा देगी और साथ ही इन कार्यवाहियों को जल्द से जल्द निपटाने की आवश्यकता है क्योंकि न्याय में देरी न्याय न होने के बराबर है।

खौफनाक मंजर: बंदूकधारियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 16 की मौत, 47 घायल, मची भगदड़, तो ये है पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com