Shivpal Singh Yadav ने यूपी विस चुनाव के लिए 60 प्रत्याशियों का किया ऐलान, इस पार्टी से करेंगे गठबंधन

किसान बिल व प्रसपा की राजनैतिक गतिविधियों को लेकर आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने के प्रदेश अध्यक्ष सुंदर लाल लोधी ने पत्रकारों से विस्तृत चर्चा की।

उन्नाव। किसान बिल व प्रसपा की राजनैतिक गतिविधियों को लेकर आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Shivpal Singh Yadav) ने प्रदेश अध्यक्ष सुंदर लाल लोधी ने पत्रकारों से विस्तृत चर्चा की। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत सुंदर पैलेस गेस्ट हाउस में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने पत्रकारों के साथ वार्ता एवं भोज का कार्यक्रम रखा था।
shivpal singh yadav
shivpal singh yadav
इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि आगामी विधानसभा के चुनाव को लेकर प्रथम चरण में 60 प्रत्याशियों की घोषणा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल जी (Shivpal Singh Yadav) के निर्देश पर कर दी गई है। पार्टी लगातार अपनी बातों को लेकर विचारधाराओं को गांव के जन जन तक पहुंचाने के लिए यात्राएं भी कर रही है। हमारा उद्देश्य किसानों को फसलों का सही दाम एवं नौजवानों को रोजगार है।

राजभर व असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी से हो सकता है गठबंधन

प्रदेश में गठबंधन को लेकर सुंदर लाल लोधी ने बताया कि हमारी पार्टी की वार्ता ओमप्रकाश राजभर, असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी से चल रही है। हमारी विचारधारा के साथ जो भी मेल खाएगा हम उसके साथ चुनाव लड़ सकते हैं।(Shivpal Singh Yadav)

पत्रकारों से वार्ता के दौरान जिला अध्यक्ष सतीश कुमार शुक्ला ने बताया कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने गांव-गांव में यात्राएं शुरू कर दी है। प्रथम चरण के दौरान हमने जनपद के कई दर्जन गांव का भ्रमण किया, जहां लोगों को किसान बिल के नुकसान के बारे में आम लोगों को बताया गया। (Shivpal Singh Yadav)

उन्होंने आगे कहा हमने जनपद की 4 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर दिये हैं । जिसमें पुरवा से नरेंद्र कुमार लोधी, मोहान से नीतू कनौजिया, पुरवा से बितेंद्र यादव व उन्नाव सदर से मैं स्वयं प्रत्याशी हूं। वार्ता के दौरान पार्टी के महासचिव वीतेंद्र यादव, आलोक निगम, हरिशंकर यादव प्रदेश सचिव, नीतू कनौजिया प्रत्याशी मोहान विधानसभा, प्रमिला पांडे आदि लोग मौजूद रहे। (Shivpal Singh Yadav)

Suvendu Adhikari का बड़ा खुलासा, कहा-BJP के साथ हुई है ये डील

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *