हैरान कर देने वाला खुलासा, 94 बच्चों का ‘बाप’ निकला ये डॉक्टर, जानें कैसे करता था ये घिनौना कांड

कई बार ऐसा होता है जब कोई नामचीन डॉक्टर भी अपनी गलत हरकतों की वजह से चर्चा में आ जाता है। इन दिनों एक ऐसा ही हैरान करने वाला...

कई बार ऐसा होता है जब कोई नामचीन डॉक्टर भी अपनी गलत हरकतों की वजह से चर्चा में आ जाता है। इन दिनों एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सोशल मीडिया पर सामने आया है। दरअसल, एक फर्टिलिटी डॉक्टर की काली करतूतों का खुलासा हुआ है। ये खुलासा तब हुआ जब इस डॉक्टर पर फिल्म बनाई गई। बताया जा रहा है कि ये डॉक्टर 94 बच्चों का बाप है।

docters

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना अमेरिका के एक डॉक्टर से जुडी हुई है। इस डॉक्टर का नाम डोनाल्ड क्लाइन है। रिपोर्ट में बताया गया है कि ये डॉक्टर वह अपने यहां आने वाली महिला मरीजों में अपना स्पर्म डाल देता था। यह सब वह मरीजों को बेहोश करके करता था। यह डॉक्टर महिला मरीजों को बिना इस कमा को अंजाम देता था।

चौंकाने वाली बात ये है कि डॉक्टर की इस काली करतूत का खुलासा उसकी खुद की बेटी ने किया था। डॉक्टर की बेटी का नाम जैकोबा बेलाईड है। रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि डॉक्टर के ऊपर बनी एक डाक्यूमेंट्री में उसकी बेटी जैकोबा ने इस बारे में खुद बताया है। वहीं एक अन्य महिला ने भी डॉक्टर की हरकत का खुलासा किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि महिला ने बताया कि मुझे पता भी नहीं चला और डॉक्टर क्लाइन द्वारा इलाज के दौरान यह सब हुआ है।

हालांकि यह घटना कई साल पहले घटित हुई थी जब वह डॉक्टर के पास इलाज के लिए जाती थी। रिपोर्ट के अनुसार उस वक्त के प्रावधानों के मुताबिक उसने कोई कानून को नहीं तोड़ा था। ऐसे में शिकायत करने पर उससे सिर्फ 40 हजार रुपए का जुर्माना ही वसूला गया लेकिन अब जबकि उसके ऊपर फिल्म बनी तो वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गया।