Shocking Video: Tiger को नाव पर बैठा कर सैर करा रही है महिला, चेहरे पर नहीं है जरा भी डर का भाव

जब भी आप कहीं घूमने के लिए जाते हैं तो कोशिश करते हैं घर में मौजूद पालतू जानवरों को भी अपने साथ ले जाएं। जैसे कि कुछ लोग पालतू कुत्तों...

जब भी आप कहीं घूमने के लिए जाते हैं तो कोशिश करते हैं घर में मौजूद पालतू जानवरों को भी अपने साथ ले जाएं। जैसे कि कुछ लोग पालतू कुत्तों को तो कुछ पालतू बिल्ली अपने साथ घुमाने के लिए ले जाता है, लेकिन क्या आपने सुना है कि कोई टाइगर को अपने साथ घुमाने ले गया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल ही रहा है।

Shocking Video

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला एक बाघ को नाव में बैठाकर घुमा रही है और इस महिला के चेहरे पर डर का जरा भी निशान नहीं है। इस खतरनाक वीडियो को देखकर यूजर्स अब हैरान हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को गौर से देखेंगे तो पता चलेगा कि एक महिला ने एक छोटी नाव पर बाघ को बैठाया है। उसी नाव और साथ में ये महिला भी बैठी हुई है और किसी नदी में चप्पू से नाव चला रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Moksha Bybee (@mokshabybee_tigers)

नाव पर महिला के आगे बैठा बाघ पानी के चारों तरफ देख रहा है, जबकि महिला मुस्कुराते हुए चप्पू चला रही है। इस दौरान बाघ ने अपना एक पैर पानी में डाला हुआ है और वह नाव की सवारी के मजे ले रहा है। बाघ बीच-बीच में नदी से पानी भी पी रहा है। वहीं नाव में चप्पू चला रही महिला के चेहरे पर बाघ का कोई डर नहीं दिख रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर mokshabybee_tigers नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यूजर्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है- ‘एडवेंचर, बॉन्डिंग, लाइफ ऑफ पाई।’