छः खण्ड शिक्षा अधिकारी के कार्यक्षेत्र बदले, कुछ को मिला अतिरिक्त भार

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने पत्र जारी कर छः खंड शिक्षा अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया। तथा अतिरिक्त कार्यभार भी दिया गया है।

अमित श्रीवास्तव

महराजगंज। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने पत्र जारी कर छः खंड शिक्षा अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया। तथा अतिरिक्त कार्यभार भी दिया गया है। बेसिक शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश यादव ने बताया कि लंबे समय से कार्यरत छः खण्ड शिक्षा अधिकारीयों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया गया।

transfarma

इनका स्थानांतरण

साथ ही रिक्त पड़े विकास खण्ड का अतिरिक्त भार दिया गया। जिसमे हेमवन्त कुमार को नौतनवा के साथ अतिरिक्त कार्यभार लक्ष्मीपुर, अरविंद सिंह को मिठौरा के साथ अतिरिक्त कार्यभार घुघली, ओमप्रकाश तिवारी को अतिरिक्त कार्यभार पनियरा, तारकेश्वर पांडे को फरेंदा के साथ अतिरिक्त कार्यभार बृजमनगंज, श्याम सुंदर पटेल को निचलौल के साथ अतिरिक्त कार्यभार परतावल, सिसवा व राम दुलारे प्रसाद को धानी विकास खण्ड स्थानांतरण किया गया।

किसी प्रकार की कोई भत्ता देय नहीं होगा

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा की स्थानांतरित विकास क्षेत्र के अलावा अतिरिक्त विकास क्षेत्र में कार्य एवं दायित्व के निर्वहन के लिए अलग से किसी प्रकार की कोई भत्ता देय नहीं होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *