इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड! लेटर में लिखी ऐसी बात, पढ़कर भर आएगा दिल

इंडस्ट्री के इस तनाव को कई कलाकार हंसते-खेलते सह लेते हैं तो कई इसके शिकार हो जाते हैं. बीते एक साल में कई बड़े कलाकारों के सुसाइड करने की खबरें आई हैं

चमक-दमक से भरी दुनिया में ग्लैमर के साथ स्ट्रेस बढ़ना भी लाज़िमी है. आपको बता दें कि हालांकि पर्दे पर हमें बस वही दिखाई पड़ता है जो निर्देशकों द्वारा दिखाया जाता है. इंडस्ट्री के इस तनाव को कई कलाकार हंसते-खेलते सह लेते हैं तो कई इसके शिकार हो जाते हैं. बीते एक साल में कई बड़े कलाकारों के सुसाइड करने की खबरें आई हैं और अब इसी क्रम में टीवी एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) द्वारा आत्महत्या करने की खबर सामने आई है.

आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. 25 वर्षीय सौजन्या (Soujanya) ने ‘चौकट्टू फन’ और ‘नानोब्बने ओल्लेयावनु’ जैसे टीवी शोज में काम किया था. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शहर के बाहरी इलाके कुंबलगोडु के निकट डोड्डाबेले स्थित अपार्टमेंट में सौजन्या (Soujanya) ने गुरुवार को कथित तौर पर खुदकुशी कर ली.

गौरतलबी है कि पुलिस ने कहा कि सौजन्या (Soujanya) का शव घर में पंखे से लटकता मिला. एक्ट्रेस कोसाडु जिले के कुशलनगर की रहने वाली थी. एक्ट्रेस के घर से चार पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला है. सौजन्या (Soujanya) ने सुसाइड नोट में अपनी हेल्थ प्रॉब्लम्स और मेंटल कंडीशन अच्छी नहीं होने का जिक्र किया है. कन्न्ड़ एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, ‘मैंने वादा किया था कि मैं अपनी जिंदगी में ऐसी बेवकूफाना हरकत कभी नहीं करूंगी, लेकिन मेरा पास कोई विकल्प नहीं था. मैं अंदर से मर चुकी हूं. दिन-ब-दिन टूटती जा रही हूं.’ सौजन्या (Soujanya) की बॉडी पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बरामद की. उन्होंने सुसाइड नोट में अपने पिता से माफी भी मांगी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *