शादी में हुआ ऐसा गोलमाल, जिसको लोगों ने समझा दुल्हन वो निकली ऐसी महिला, उड़े लोगों के होश

ऐसी ड्रेस किसी भी ब्राइड के लिए ड्रीम वेडिंग ड्रेस हो सकती है. गाउन काफी लंबी भी थी, जैसी आमतौर पर ब्राइड की वेडिंग ड्रेस होती है.

शादियों कई बार ऐसा मामला सामने आ जाता है, जिसके बाद हर कोई हैरान परेशान हो जाता है, लेकिन क्‍या हो कि इतनी बड़ी गड़बड़ हो जाए कि लोग दुल्‍हन (Bride) को ही न पहचान पाएं. जी हां, एक शादी में ऐसा ही हुआ. यहां पहुंचे मेहमान (Guests) काफी देर तक जिसे दुल्‍हन समझते रहे, वो दरअसल दुल्‍हन थी ही नहीं बल्कि दुल्‍हन जैसी ड्रेस में उसकी मां थी.

बता दें कि दुल्‍हन की मां की ये फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर आने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. ब्रिटेन (UK) में हुई इस शादी में दुल्‍हन की मां दुल्‍हन जैसे व्‍हाइट लेस वाले खूबसूरत गाउन में दुल्‍हन की तरह तैयार होकर पहुंच गई. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक दुल्‍हन की मां की ड्रेस इतनी खूबसूरत थी कि मेहमान उसकी तारीफ करते रहे.

वहीँ बाद में पता चला कि वह दुल्‍हन नहीं बल्कि उसकी मां है. जबकि ऐसी ड्रेस किसी भी ब्राइड के लिए ड्रीम वेडिंग ड्रेस (Dream Wedding Dress) हो सकती है. गाउन काफी लंबी भी थी, जैसी आमतौर पर ब्राइड की वेडिंग ड्रेस होती है. शादी में पहुंचे एक मेहमान ने जब दुल्‍हन की मां की फोटो रेडिट पर शेयर कीं तो यूजर्स को भी शॉक लग गया. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा, ‘मैं दुल्‍हन को सीधे तौर पर नहीं जानता था, लिहाजा पहले तो मुझे लगा कि यह बड़ी उम्र वाली महिला ही दुल्‍हन है क्‍योंकि वह वेडिंग ड्रेस पहने हुई थी. बाद में असलियत सामने आने पर मुझे दुल्‍हन के लिए बहुत बुरा महसूस हुआ क्‍योंकि यह उसका खास दिन था.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *