तेलंगाना : राज्य मंत्रिमंडल की बैठक कल, रात्रि कर्फ्यू और लॉकडाउन में छूट संभव

इस बैठक में प्रदेशभर में लागू लॉकडाउन व कोरोना परिस्थितियों पर गहन चर्चा की जाएगी।

हैदराबाद॥ प्रदेश में कोरोना के प्रकोप को देखते हुए लॉकडाउन और रात्रि कर्फ्यू सहित अन्य मामलों पर विचार करने के लिए राज्य मंत्रिमंडल की बैठक मंगलवार को दिन में दो बजे होगी।

Lockdown

सरकारी सूत्रों से मिली सूचना के मुताबिक कल 08 जून को राज्य मंत्रिमंडल की बैठक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता में प्रगति भवन में दोपहर 2 बजे से होगी। इस बैठक में प्रदेशभर में लागू लॉकडाउन व कोरोना परिस्थितियों पर गहन चर्चा की जाएगी।

दरअसल, राज्यभर में लागू लॉकडाउन आगामी 09 जून को समाप्त होने जा रहा है। बताया जा रहा है कि कोरोना मामलों की संख्या धीरे-धीरे कम होने तथा परिस्थितियां सुधरने को देखते हुए सरकार इस बार लॉकडाउन में दी गयी छूट का समय कुछ के और बढ़ा सकती है।

दोपहर 2 बजे तक दी जा रहीं लॉकडाउन छूट का समय शाम 6 बजे तक विस्तारित किया जा सकता है। यह भी बताया जा रहा है कि दिन में लॉकडाउन हटाकर राज्यभर में रात्रि कर्फ्यू यथावत जारी रखने के बारे में भी विचार किया जा सकता है। साथ ही अधिक भीड़ जमा होने वाले कार्यक्रमों में व्यापारिक क्रियाकलापों पर लागू प्रतिबंध यथावत जारी रखने की संभावना दिखायी दे रही है।

स्वास्थ्य विभाग की अफसरों ने बताया है की कोरोना की तीसरी लहर को लेकर दी जा रही चेतावनियों के मद्देनजर मंत्रिमंडल की बैठक में इससे संबंधित तैयारियों पर भी का चर्चा की जा सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *