चर्च के सामने कपल ने किया ऐसा काम की मच गया बवाल, अब जाना पड़ा जेल

दरअसल, एक कपल ने एक चर्च के सामने अश्लील फोटोशूट कराया। जैसे ही यह फोटो वायरल हुआ, लोगों ने नाराजगी जतनी शुरू कर दी। जब मामले से तूल पकड़ा...

कई बार ऐसे फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं कि वह चंद घंटों में सुर्खियां बटोर लेते हैं। रूस से ऐसा ही एक फोटोशूट वायरल हो रहा है जिस पर लोग आपत्ति जाता रहे हैं। दरअसल, एक कपल ने एक चर्च के सामने अश्लील फोटोशूट कराया। जैसे ही यह फोटो वायरल हुआ, लोगों ने नाराजगी जतनी शुरू कर दी। जब मामले से तूल पकड़ा तो पुलिस को एक्शन लेना पड़ गया और लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

COUPLE PHOTOSHOOT

यह मामला रूस के एक चर्च का है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, तजाकिस्तान के एक वीडियो ब्लॉगर रसलान ने अपनी पार्टनर के साथ एक फेमस चर्च के सामने कुछ तस्वीरें खिंचवाई, इन तस्वीरों ने व दोनों अश्लील पोज दे रहे थे। जैसे ही उनकी ये तस्वीरें वायरल हुईं, बवाल मच गया, लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग करने लगे। बताया जा रहा है कि जिस तस्वीर पर लोगों की आपत्ति जताई है उसमें दोनों काफी अश्लील तरीके से नजर आए हैं। इतना ही नहीं इस फोटो में महिला ने एक जैकेट पहनी है जिसके पीछे पुलिस लिखा है।

मामला ज्यादा बढ़ने पर पुलिस ने भी जांच शुरू की, जांच में आरोप सही पाए गए। इसके बाद रसलान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि लड़के को दस दिन की जेल की सजा सुनाई गई है। सजा काटने के बाद उसे तजाकिस्तान डिपोर्ट कर दिया जाएगा। इसके साथ ही लड़के ने लोगों की भावनाएं आहत करने के लिए माफी भी मांगी है और कहा है कि वो ऐसा फिर कभी नहीं करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *