इस बॉलीवुड सिंगर का हुआ निधन, शोक में डूबा पूरा परिवार

वर्ष 2020 भारतीय सिनेमा के लिए बहुत ही दुखदायी रहा । इसीलिए भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह साल काले अक्षरों में दर्ज होगा।

मुम्बई 12 सितम्बर, यूपी किरण। वर्ष 2020 भारतीय सिनेमा के लिए बहुत ही दुखदायी रहा । इसीलिए भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह साल काले अक्षरों में दर्ज होगा। अभी ये साल पूरा भी नहीं हुआ है और बॉलीवुड ने अबतक ऋषि कपूर, इरफान खान और वाजिद अली जैसे बेहतरीन कलाकारों को बीमारी के चलते खो दिया। अभी इन सबका गम लोग भुला भी नहीं पाए हैं कि मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर सामने आ गई है. बॉलीवुड बैकग्राउंड सिंगर रही अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया है.


गौरतलब है कि अनुराधा पौडवाल बैकग्राउंड सिंगिंग के साथ-साथ भजन गायिका भी रही हैं। बेटे आदित्य पौडवाल का निधन से पूरा परिवार गमगीन हो गया है। उनकी उम्र अभी 35 साल थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक वह पिछले कई महीने से बीमार चल रहे थे तथा किडनी की परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती थे। वह लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे. किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का आज सुबह निधन हो गया।

आदित्य के जाने से पौडवाल परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। आदित्य पौडवाल भी अपनी मां की तरह के भजन और भक्ति गीत गाते थे। इसके अलावा वह म्यूजिक भी कंपोज करते थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह भक्ति गीतों पर ही अपना ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। वह एक बेहतरी म्यूजिक डायरेक्टर भी थे। उनका नाम देश में सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर की कैटगरी में ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *