कबाड़ में बदली बेशकीमती लग्जरी कार, चलते-चलते अचानक घटी ऐसी खौफनाक घटना कि…

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक लग्जरी कार उस वक्त धू-धू कर जलने लगी जब वह हाईवे पर चल रही थी। कार में लगी आग इतनी भीषण थी कि कार देखते ही...

भोपाल। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक लग्जरी कार उस वक्त धू-धू कर जलने लगी जब वह हाईवे पर चल रही थी। कार में लगी आग इतनी भीषण थी कि कार देखते ही देखते जलकर स्वाहा हो गयी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये कार हाई कोर्ट के किसी वकील की थी। उन्होंने मुंबई से आये अपने एक दोस्त को इस्तेमाल करने के लिए दी थी।

luxury car was burning

उनके दोस्त इस कार को लेकर जैसे बिचौली मर्दाना बायपास मार्ग पर पहुंचे, कार में से धुआं निकलने लगा। यह देखते ही वकील के दोस्त कार से उतरा कर बाहर आ गए। इसके तुरंत बाद उसमें से आग की बड़ी-बड़ी लपटें निकलने लगीं। बताया जाता है कि ये कार वकील साहब के यहां दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद से कुछ दिन से खड़ी थी। इसके बाद उन्होंने इसे एक मैकेनिक को ठीक करने के लिए दिया था। घटना के एक दिन पहले ही मैकेनिक ने गाड़ी लाकर दी थी लेकिन उस समय भी इंजन से धुआं उठ रहा था।

इस बात को जब वकील ने मैकेनिक को बताया तो उसने कहा था एक दो दिन चलाकर देखो अगर फिर भी धुंआ निकलता ही तो ठीक कर देगा। घटना के बाद गाड़ी के अधिकृत लोगों ने पल्ला झाड़ते हुए यह कहा कि गाड़़ी में अचानक आग नहीं लगती। मैकेनिक से कोई गलती हुई होगी, अन्यथा लग्जरी गाड़़ियों के लिए एक स्कैनर है जो आसानी से गाड़ी की तकनीकी जांच कर लेता है और गाड़ी की समस्या का तुरंत पता लग जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *