मायके से नहीं आ रही थी पत्नी, पति ने कर लिया अपना वो हाल क़ि जानकर कांप जाएगी रूह

राजस्थान के अलवर में एक पति ने पत्नी को उसके मायके से बुलाने के लिए अपने पूरे शरीर को उस्तरा और ब्लेड से गोद दिया। और तो और...

अलवर। राजस्थान के अलवर में एक पति ने पत्नी को उसके मायके से बुलाने के लिए अपने पूरे शरीर को उस्तरा और ब्लेड से गोद दिया। और तो और उसने अपने शरीर को कई जगह गर्म चाकूओं से भी दागा। इसके बाद बेहोश हो गया।

CRIME

घटना को लेकर बात करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के टपूकड़ा थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले छापर गांव निवासी मोहम्मद कैफ (22) ने दो दिन बाद होश में आने पर बताया कि उसने ऐसा क्यों किया। उसने बताया कि ये सब करने से पहले उसने नशे की गोलियां खा ली थी।

इससे पहले आशंका जताई जा रही थी के उस पर किसी ने हमला कर दिया होगा। बताया जा रहा है कि मोहम्मद कैफ की शादी तीन साल पहले सरजीना (20) से हुई थी। सरजीना का मायका मोहम्मद कैफ के घर से महज तीन किलोमीटर दूर नाहरपुर में है। बताया जाता है कि लगभग 15 दिन पहले पति-पत्नी के बीच कमाई और खर्चे को लेकर कहासुनी हुई।

इस दौरान दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि सरजीना नाराज होकर अपने मायके चली गई। इसके बाद मोहम्मद कैफ बार-बार पत्नी को मनाने के लिए उसके घर गया और दोबारा लौट आने की भी बात कही लेकिन सरजीना नहीं मानी। सरजीना के घरवालों ने भी जब उसे नहीं भेजा तो कैफ ने 14 मई की रात एक साथ नशे की 7 गोलियां खा ली और खुद को गंभीर रूप से घायल कर दिया।