5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

ये पाकिस्तानी डॉक्टर कोरोना मरीजों को बचाने की लड़ रहा था जंग, लेकिन…

 

कोरोना वायरस की महामारी ने विकराल रूप ले लिया है, जिसके बाद कई देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है. वहीं पाकिस्तान अभी भी कोरोना रोकने में नाकाम दिख रहा है. आपको बता दें कि पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है तो वहीं पाकिस्तान में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है वहां कई लोगों की मौत हो गई है.

वहीं इस वायरस के कहर में डॉक्टर बिना अपनी जान की परवाह किए लोगों का इलाज करने में जुटे हैं. लेकिन इस बीच एक युवा पाकिस्तानी डॉक्टर की कोरोना वायरस से जान चली गई. बता दें कि इस डॉक्टर का नाम है उसामा रियाज. उसामा की उम्र 26 साल थी. हाल ही में इनकी कोरोना वायरस से मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि मरीजों के इलाज करने के दौरान इनके पास न तो मास्क था और न ही ग्लव्स. ऐसे में अपनी जान की परवाह किए बिना इन्होंने कई लोगों का इलाज किया.द ट्रिबियून के मुताबिक उसामा रियाज दुनिया के लिए पाकिस्तान में एक हीरो बनकर उभरे हैं. उसामा रियाज के कोरोना पॉजिटिव निकलने के दो बाद उनकी तबियत ज्यादा खराब हो गई जिसके बाद उन्हें जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया. हालांकि, रविवार को उनका निधन हो गया.

अम्बेडकर नगर में प्रशासन की लापरवाही, कहीं यातायात ठप्प तो कहीं भारी भीड़, पुलिस नदारद

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com