RCB को TOP-3 में पहुंचाने में इस खिलाड़ी का है बड़ा हाथ, जानिए कैसे पलटी टीम की तकदीर

केकेआर के विरूद्ध मिली जीत के साथ टीम प्वॉइंट टेबल में टॉप तीन में पहुंच गई है।

IPL 2020 में बेंगलुरु की टीम का प्रदर्शन अबतक बहुत अच्छा रहा है। केकेआर के विरूद्ध मिली जीत के साथ टीम प्वॉइंट टेबल में टॉप तीन में पहुंच गई है। शुरुआती मुकाबलों में टीम ने बल्लेबाजी के दम पर जीत दर्ज की थी, मगर पिछले कुछ मैचों में टीम के गेंदबाजों ने भी गेंद से खतरनाक प्रदर्शन करके दिखाया है।

RCB

हालांकि, बेंगलुरु की ओर वॉशिंगटन सुंदर ऐसे गेंदबाज रहे हैं, जिन्होंने पहले मैच से ही टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इस पोस्ट में आपको बताएंगे कैसे सुंदर ने अपनी फिरकी गेंदों से बैंगलोर की किस्मत को इस सीजन पलटा है।

वॉशिंगटन ने भारतीय प्रीमियर लीग-2020 में खेले 7 मैचों के भीतर भले ही सिर्फ 5 विकेट चटकाए हो, मगर इस दौरान उनका इकॉनमी सिर्फ 4.90 का रहा है। सुंदर कप्तान कोहली का इस सीजन सबसे घातक हथियार साबित हुए हैं, कोहली ने उनका शुरुआत से ही पावरप्ले में उपयोग किया है।

वॉशिंगटन पावरप्ले में बॉलिंग करते हुए बल्लेबाजों को हाथ खोलने का कोई मौका नहीं देते हैं, जिसके चलते बल्लेबाजों पर बड़े शॉट्स लगाने का दबाव बढ़ता है और वो अपना विकेट तोहफे के तौर पर देकर चलते बनते हैं। वॉशिंगटन द्वारा बनाए गए प्रेशर का फायदा टीम के अन्य गेंदबाजों को भी मिलता है। वॉशिंगटन मीडिल ओवरों में भी आकर रनों की गति पर लगाम लगाने में सफल रहते हैं, जिसके चलते बेंगलुरु सामने वाली टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचने नहीं देती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *