‘भूत’ से इस महिला का था गहरा नाता, अब इस वजह से तोड़ना चाहती है रिश्ता

नई दिल्ली: आपने अक्सर भूतों की कहानियां सुनी होंगी और किताबों में पढ़ा होगा. लेकिन शायद ही उस शख्स ने किसी भूत के प्यार में पड़ने के बारे में सुना होगा. वैसे तो आज कल की फिल्मों में आपने भूतों से दोस्ती और प्यार जैसी घटनाओं के बारे में तो देखा ही होगा. लेकिन एक ऐसी ही सच्ची घटना इंग्लैंड में सामने आई है. जिसे जानकर आपको जरूर हैरानी होगी। दरअसल, इंग्लैंड की एक महिला ने न सिर्फ भूत के साथ रिश्ता शुरू किया बल्कि उसके साथ छुट्टियां मनाने विदेश भी गई थी। लेकिन वह महिला अब लंबे समय से चले आ रहे इस रिश्ते को तोड़ना चाहती है.

uk_woman_202801_730x419दरअसल, ब्रिटेन में रहने वाली नीलम रीलम नाम की एक महिला ने कुछ समय पहले दावा किया था कि वह एक भूत के साथ गंभीर रिश्ते में है। इतना ही नहीं इस महिला ने दावा किया कि वह भूत के बच्चे की मां भी बनना चाहती है। लेकिन अब नीलम अपने रिश्ते को खत्म करना चाहती है। साल 2018 में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में रीलम ने दावा किया था कि वह पिछले कई सालों से भूतों के संपर्क में है और इस दौरान वह एक दर्जन भूतों के संपर्क में रही है. रीलम का दावा है कि यह वह भूत था जिसके साथ उसके रोमांटिक संबंध थे।

रीलम ने अपने दावे में कहा कि दोनों एक साथ इंग्लैंड आए और एक-दूसरे को डेट करते रहे। लेकिन अब रीलम ने खुलासा किया है कि वह और भूत शादी नहीं करेंगे। क्योंकि उनका रिश्ता अब खत्म हो चुका है। टीवी चैनल से बात करते हुए रीलम ने कहा कि जब हम वेकेशन पर गए तो हमने बहुत अच्छा समय बिताया। लेकिन जब वह थाईलैंड छोड़कर वापस आया तो भूत का व्यवहार पूरी तरह बदल गया। रीलम ने कहा, ‘मुझे लगता है कि उसे किसी और से प्यार हो गया है। इसके बाद वह उनसे अलग व्यवहार करने लगा। वह लंबे समय तक गायब रहा और फिर उसके स्वभाव में अहंकार आ गया।

रीलम ने बताया कि, ‘जब वह घर में वापस आया तो वह अपने साथ और भी कई आत्माओं को लेकर आया है जो यहां कई दिनों तक रहे। वे सभी ड्रग्स ले रहे थे और पार्टी कर रहे थे। वह जिन आत्माओं को घर में लाया था, वे अजीब सी आवाजें कर रही थीं। उसके बाद मैंने अकेले रहने का फैसला किया। उसके बाद हमारा रिश्ता खत्म हो गया।