दो फ्लाइट हाईजैक करने की धमकी, बताया कहां ले जाया जाएगा प्लेन, मचा हड़कंप

राजधानी भोपाल में मंगलवार देर रात राजाभोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट को हाइजैक करने की धमकी मिली। इतना ही नहीं कॉल करने वाले ने प्लेन का हाइजैक कर पाकिस्तान ले जाने की बात कही।

भोपाल। राजधानी भोपाल में मंगलवार देर रात राजाभोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट को हाइजैक करने की धमकी मिली। इतना ही नहीं कॉल करने वाले ने प्लेन का हाइजैक कर पाकिस्तान ले जाने की बात कही। प्लेन हाइजेक की सूचना मिलते ही भोपाल और इंदौर एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी हो गया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जांच शुरू की और फ्लाइट को हाईजैक करने की सूचना देने वाले को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी का नाम उज्वल जैन बताया जा रहा है।
flight hijack

फ़्लाइट को पाकिस्तान ले जाने की धमकी दी थी

जानकारी अनुसार भोपाल हवाई अड्डे पर झूठे कॉल का धमकी देने वाले उज्जवल जैन को भोपाल क्राइम ब्रांच ने कालापीपल से हिरासत में लिया। सिरफिरे ने भोपाल से फ़्लाइट को पाकिस्तान ले जाने की धमकी दी थी। बता दें कि कि बीती शाम करीब 5 बजे एक अज्ञात कॉल ने प्रशासन के होश उड़ा दिए थे। कॉल में युवक ने भोपाल एयरपोर्ट पर फोन लगाकर दो फ्लाइट हाईजैक करने की बात कही थी। जिसके बाद भोपाल एटीएस द्वारा संदिग्ध फोन करने वाले युवक की मोबाइल लोकेशन शुजालपुर पायी गई। जिसपर शुजालपुर पुलिस को सूचना दी गई। मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवक को पकड़ा गया।

युवक ने किसी भी तरह का फोन कॉल करने की बात से इनकार किया

स्थानीय पुलिस उसे मोबाइल के साथ एसडीओपी ऑफिस ले गई, जहां उससे पूछताछ की गई। भोपाल एटीएस से आए अधिकारियों ने भी युवक से पूछताछ कर उसके मोबाइल को जब्त कर लिया। हालांकि युवक ने किसी भी तरह का फोन कॉल करने की बात से इनकार किया है, पुलिस की पूछताछ जारी है। एसडीओपी विजय शंकर द्विवेदी ने बताया कि युवक की लोकेशन की सूचना मिलने पर उसे पूछताछ के लिए दफ्तर लाया गया। फिलहाल मामले की पूरी जांच एटीएस कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *