Boyfriend के बोलने की आदत से परेशान Girlfriend ने दे दिया जहर, फिर खुद ही पुलिस को कर दिया फोन

अमेरिका में एक बेहद चौंकाने वाली घटना घटी है। यहां एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को सिर्फ इसलिए जहर दे दिया क्योंकि वह बोलता बहुत था।

अमेरिका। अमेरिका में एक बेहद चौंकाने वाली घटना घटी है। यहां एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को सिर्फ इसलिए जहर दे दिया क्योंकि वह बोलता बहुत था। हालांकि बॉयफ्रेंड ने कभी सपने में नहीं सोचा रहा होगा कि उसका बोलना उसके लिए मुसीबत बन जाएगा।

GF-BF

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है। यहां एल्विस पैरिश नाम की महिला ने पुलिस के सामने एक्सेप्ट किया कि उसने ड्रिंक में मिलकर अपने ब्वॉयफ्रेंड को जहर दे दिया था। पैरिश ने बताया कि उसने ये काम तब किया जब उसका बॉयफ्रेंड लगातार बोले जा रहा है और चुप होने का नाम नहीं ले रहा था। महिला की उम्र 54 साल है जबकि उनके बॉयफ्रेंड की उम्र 61 साल है।

बॉयफ्रेंड का नाम विलियम कार्टर है। बॉयफ्रेंड को जहर देने के बाद महिला ने खुद पुलिस को फोन किया कर घटना की जानकारी दी। महिला ने बताया कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेमनेड ड्रिंक में मिलाकर जहर दिया। पैरिश ने पुलिस को बताया कि अगर वो उसे उस वक्त ज़हर नहीं देती तो वह चुप ही नहीं होता और लगातार ‘बक-बक’ करता रहता। पुलिस का कहना है कि बॉयफ्रेंड को जहर देने के बाद महिला ने जब देखा कि अब उस पर जहर का असर होने लगा है और उसकी तबीयत बिगड़ने लगी है तो वह डर गई और तत्काल पुलिस को फोन कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जहर की वजह से तड़प रहे बॉयफ्रेंड को फटाफट अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के बाद उसकी जान बच गई। बॉयफ्रेंड का कहना है कि लेमनेड ड्रिंक पीते हुए उसे कुछ अजीब लग रहा था लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी गर्लफ्रेंड उसे जहर दे देगी। फिलहा पुलि से गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।