UP: 56 साल के शख्स ने दिव्यांग मासूम संग किया दुष्कर्म, प्रधान बनाता रहा समझौते का दबाव

वहशीपन की हदें पार करते हुए एक अधेड़ द्वारा दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले को दबाने के लिए प्रधान ने भी आरोपित का साथ दिया और तीन दिन तक पीड़िता के परिजनों पर समझौता का दबाब बनाता रहा।

रायबरेली। वहशीपन की हदें पार करते हुए एक अधेड़ द्वारा दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले को दबाने के लिए प्रधान ने भी आरोपित का साथ दिया और तीन दिन तक पीड़िता के परिजनों पर समझौता का दबाब बनाता रहा। मामला उजागर होने पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ़्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।
rape
समझौते का दबाब बनाने वाले प्रधान पर भी करवाई करने की तैयारी की जा रही है।जिले के ऊंचाहार थाना क्षेत्र के बनियन का पुरवा मजरे पचखरा में बीती 10 अक्टूबर को एक 10 वर्षीय दिव्यांग बच्ची से गांव के ही शिवमोहन सिंह (56) ने दुष्कर्म करके फरार हो गया।बच्ची बोलने व सुनने में असमर्थ है। दुष्कर्म के बाद बच्ची बदहवास होकर घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। पीड़िता के परिजन अत्यंत गरीब हैं।

पुलिस के पास भेजने के बजाय तीन दिन तक गांव में ही रोके रखा

हद तो तब हो गई जब गांव के प्रधान ने पीड़िता को पुलिस के पास भेजने के बजाय तीन दिन तक गांव में ही रोके रखा और समझौते का दबाब बनाने लगा। बाद में मामला उजागर हुआ और कुछ लोगों के साथ पीड़िता और उसके परिजन थाने पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने तेजी दिखाते हुए आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। ग्राम प्रधान पर पीड़िता के परिजनों पर दबाब बनाने पर कारवाई की तैयारी की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि आरोपित को गिरफ़्तार कर लिया गया है और ग्राम प्रधान पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *