Uppolice का दोहरा रवैया! दूसरे आरोपियों को बिना नोटिस उठाया, मंत्री पुत्र को भेजा जा रहा बुलावा

केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा के पास क्राइम ब्रांच (Uppolice) के सामने हाजिर होने के लिए अब सिर्फ कल यानी नौ अक्‍टूबर को 11 बजे तक का वक्‍त है।

लखीमपुर हिंसा मामले एक तरफ योगी सरकार सख्त कदम की बात कर रही है, वहीँ दूसरी तरफ पुलिस (Uppolice) के कदम पर सवाल उठाए जा रहे हैं. आपको बता दें कि लखीमपुर हिंसा मामले के मुख्‍य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा के पास क्राइम ब्रांच के सामने हाजिर होने के लिए अब सिर्फ कल यानी नौ अक्‍टूबर को 11 बजे तक का वक्‍त है।

Ashish Mishra - Uppolice

वहीँ इस बीच केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री के घर पुलिस (Uppolice) ने एक और नोटिस चस्‍पा कर दिया है। पुलिस ने कहा है कि आशीष यदि कल तक हाजिर नहीं होते तो उनके खिलाफ अरेस्‍ट वारंट जारी किया जाएगा। इसके पहले गुरुवार को यूपी पुलिस ने घर पर नोटिस चस्‍पा कर आशीष मिश्रा को आज सुबह 10 बजे क्राइम ब्रांच के सामने पेश होने के लिए बुलाया था।

CJI रमना ने कहा कि हमारे पास सैकड़ों ईमेल

आपको बता दें कि दरअसल, आज सरकार को सुप्रीम कोर्ट में आशीष मिश्रा की अब तक गिरफ्तारी न होने को लेकर जवाब देना पड़ा। लगातार दूसरे दिन लखीमपुर हिंसा पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में यूपी सरकार (Uppolice) द्वारा अब तक किए गए एक्‍शन पर असंतोष जाहिर किया। चीफ जस्टिस रमन की अगुवाई वाली सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले की सुनवाई शुरू कर रही है। CJI रमना ने कहा कि हमारे पास सैकड़ों ईमेल आए हैं।

सिद्धार्थ शुक्‍ला की मौत के बाद Shehnaaz Gill इस जगह पर आईं नज़र, सामने आया पहला VIDEO

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का बड़ा खुलासा! इस नामी एक्ट्रेस के साथ किया था ये गंदा काम

68 साल बाद एयर इंडिया फिर टाटा का हुआ, इतने हज़ार करोड़ में फाइनल हुई डील

दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह ने कर दिया ऐसा बड़ा खुलासा! जानकर रह जाएंगे दंग

अगर है सरकारी कर्मचारी तो फ़ौरन लगवायें कोरोना वैक्सीन, नहीं तो 16 अक्टूबर से ऑफिस में…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *