वॉर्नर और स्टोइनिस समेत इन महिला क्रिकेटर्स ने भी द हंड्रेड टूर्नामेंट से वापस लिया नाम, बताया ये कारण

वार्नर और मार्कस स्टोइनिस ने द हंड्रेड के उद्घाटन संस्करण से नाम वापस लिया

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बैट्समैन डेविड वार्नर और ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने द हंड्रेड के उद्घाटन संस्करण से नाम वापस ले लिया है। दोनों टूर्नामेंट में साउदर्न ब्रेव की टीम का हिस्सा थे। ये बताया जा रहा है कि दोनों खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के साथ-साथ कोरोना आपदा को लेकर लगाए गए यात्रा प्रतिबंधों के कारण नाम वापस लिया है।

the hundred

ECB ने एक बयान में कहा, “डेविड और मार्कस की क्षमता वाले खिलाड़ियों को खोना स्पष्ट रूप से निराशाजनक है, लेकिन कोविड की वास्तविकताओं का मतलब है कि कुछ विदेशी खिलाड़ियों के लिए ऐसी व्यावहारिकताएं हैं जिनसे पार पाना मुश्किल है।”

इस बीच, 5 इंडियन महिला क्रिकेटर्स – शैफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, जेमिमाह रोड्रिग्स और दीप्ति शर्मा – द हंड्रेड के उद्घाटन संस्करण में एक्शन में दिखाई देंगी। शैफाली टी-20 क्रिकेट रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज हैं और वह सोफी डिवाइन की जगह बर्मिंघम फीनिक्स में शामिल हुई हैं।

हरमनप्रीत कौर ने द हंड्रेड द्वारा जारी एक प्रेस रिलीज में कहा कि ये बहुत रोमांचक है कि मुझे द हंड्रेड के पहले मैच में खेलने का मौका मिल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि इतने बड़े मैदान पर विशेष रूप से महिलाओं के मैच के साथ इतिहास बनाना खास होगा। हमने इंडिया में बड़ी भीड़ के सामने खेला है और ये हमेशा खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा अनुभव है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *