Watch Video: मेहंदी की रात दूल्हे ने दिया ऐसा सरप्राइज की खुशी से झूम उठी दुल्हन

अब जमाना बदल गया है। अब लव मैरिज हो या फिर अरेंज्ड मैरिज, दोनों में दूल्हा अपनी दुल्हन को अलग तरीके से प्रपोज करता है...

अब जमाना बदल गया है। अब लव मैरिज हो या फिर अरेंज्ड मैरिज, दोनों में दूल्हा अपनी दुल्हन को अलग तरीके से प्रपोज करता है। अब ये यह एक तरह से रस्म जैसा बन गया है। सगाई के दौरान भी कई दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को प्रपोज करके अपने बेहतरीन रिश्ते पर मोहर लगाते हैं।

GROOM BRIDE

मेहंदी की रात दूल्हे ने दिया खास सरप्राइज

इन दिनों कुछ इसी तरह का वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। ये मेहंदी की रात का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मेहंदी की रात दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन के लिए जो करता है, वह देखकर दुल्हन ख़ुशी से झूम उठती है। वीडियो में दिख रहा है कि शादी के पहले मेहंदी की रस्म निभाई जा रही है। दुल्हन के हाथों पर मेहंदी रची हुई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस खास मौके पर दूल्हा अपनी दुल्हन की आंखों पर पट्टी बांधकर एक खास जगह ले जा रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर रील्स वीडियो (Instargam Reels Video) के रूप में अपलोड किया गया है। वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हन की आंखों में पट्टी बांधकर उसे किसी खास जगह पर ले जाता है, तब तक दुल्हन को कुछ भी समझ नहीं आ रहा हैकि दूल्हा उसे कहां ले जा रहा है। हालांकि, वहां पहुंचते ही दूल्हा उसे इतना खूबसूरत सरप्राइज देता है कि वह खुशी से झूम उठती हैं।

घुटनों पर बैठकर प्रपोज करता है दूल्हा

वीडियो ने आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी दुल्हन को गार्डन के एक खास एरिया में ले जाता है। यह एरिया फूलों और लाइट्स से बहुत हो ख़ूबसूरती से सजाया गया है। यहां दूल्हा अपनी दुल्हन को घुटने पर बैठकर अंगूठी पहनाता है, दूल्हे के ऐसा करते ही दुल्हन खुश हो जाती है।