पबजी-फ्री फायर की ये कैसी लत! रुपए चुराकर घर से फरार हुए बच्‍चें, फिर किया…

पुलिस की तफ्तीश और मित्रों से पूछताछ के बाद बच्चे का पता चल गया

गाजियाबाद॥ जिले के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन फॉरेस्ट में रहने वाले दो बच्चों को पबजी-फ्री फायर खेलने की लत इस कदर थी कि उन्होंने घर से निकलना भी बंद कर दिया। यही नहीं बिना किसी को बताए घर से 30 हजार रुपए निकाल लिए। अपना एक मोबाइल व आईपैड की भांति दिखने वाली चीजें खरीदीं। उसके बाद सारा रुपया ऑनलाइन गेम में खर्च करें। मगर फैमिली, एनजीओ और पुलिस ने मिलकर उन बच्चों को 15-16 घंटे में एक पार्क से पकड़ा लिया।

पुलिस की तफ्तीश और मित्रों से पूछताछ के बाद बच्चे का पता चल गया। सारे पैसे खर्च हो जाने के पश्चात बच्चे ने पार्क में ही रात काटी। पुलिस को जब वे दोनों बच्चे मिले तो बड़े डरे हुये थे। वहीं, घरवालों ने दोनों बच्चों के मिलने पर खुश हो गए।

12 साल का है बच्चा

सपेंद्र कुमार परिवार संग शालीमार गार्डन एक्सटेंशन में रहते हैं। वह एक निजी कंपनी में गाड़ी चलाने की नौकरी करता है। उन्होंने बताया कि उनका 12 साल का बेटा और 9 साल का चचेरा भाई गुरुवार दोपहर लगभग 3 बजे घर के बाहर खेल रहा था. उसकी पत्नी जब बच्चों को बुलाने गई तो दोनों घर के सामने नहीं थे। उन्होंने बच्चों की तलाश की, मगर उनका कुछ पता नहीं चला।

बच्चों के नहीं मिलने पर परिजन परेशान हो गए। देर रात करीब 10 बजे पीड़ित परिजन ने साहिबाबाद थाने पहुंचकर पुलिस से कंप्लेन की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close