ऐसा क्या हुआ कि अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े जॉन अब्राहम? बिग बी भी हो गए परेशान

टेलीविजन के सोनी पर प्रसारित होने वाला 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के शानदार शुक्रवार का इमोशनल टीजर रिलीज हो चुका है। इसमें देखा जा सकता है...

मुंबई। टेलीविजन के सोनी पर प्रसारित होने वाला ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के शानदार शुक्रवार का इमोशनल टीजर रिलीज हो चुका है। इसमें देखा जा सकता है कि अभिनेता जॉन अब्राहम बिग बी के सामने काफी भावुक हैं और उनकी आंखों से आंसू गिर रहे हैं। दरअसल जॉन अब्राहम दिव्या खोसला कुमार के साथ फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के प्रमोशन के लिए केबीसी के पहुंचे थे। इस दौरान केबीसी के होस्ट और महानायक अमिताभ बच्चन जॉन अब्राहम के साथ खूब मस्ती करते नजर आये। जॉन ने बिग बी के घर की विजिट को भी याद किया। वहीं, प्रोमो के अंत में वह रोते और आंसू पोछते दिखाई दिए। उनको रोता देखकर बिग बी भी परेशान हो गए।

JOHN ABRAHIM

बता दें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का शुक्रवार का एपिसोड स्पेशल होता है। इसमें सिलेब्रिटी गेस्ट इनवाइट किये जाते हैं। ऐसे में आने वाले शानदार शुक्रवार के एपिसोड में एक्टर जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे। सोनी चैनल ने इसी एपीसोड का टीजर रिलीज किया है। इस टीजर में जॉन अब्राहम कुछ ऐक्शन सीन करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वह शो में फुटबॉल ट्रिक्स करते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन भी बॉल को उंगली पर घुमाने का प्रयास करते हैं लेकिन कामयाब नहीं हो पाते।

बिग बी के घर का किस्सा याद कर रोये जॉन

शो में अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी शर्ट उठाकर दर्शकों को दिखाते हैं जिस पर ऑडियंस उनको चीयर करती है। इस पर मजाक करते हुए अमिताभ बच्चन कहते हैं कि सिर्फ महिलाओं की ही आवाज सुनाई दी है। वहीं शो में एक्टर जॉन एक पुराना किस्सा भी याद करते हैं, जब वह अमिताभ बच्चन के घर गए थे।

जॉन बताते हैं, ‘धूम फिल्म के बाद मैं आपके घर पर मोटरसाइकल से आया था और आपने बोला, अभिषेक को एनकरेज मत करना, जब अभिषेक नीचे उतरकर आया तो आपने तुरंत ट्रैक बदल दिया, वाह क्या बाइक है। इसके बाद जॉन अब्राहम रोते हुए नजर आये। उन्हें भावुक देखकर दिव्या खोसला कुमार और अमिताभ बच्चन भी परेशान हो गए। हालांकि टीजर में ये नहीं बताया गया जॉन अब्राहम किस बात पर इमोशनल हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *